बॉयफ्रेंड को सरेआम Kiss करती दिखी ये Star Kid, सेक्स पर कर चुकी है खुलकर बात

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 06:01 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने- माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की तरह उनकी बेटी को भी विवादों में रहना कुछ ज्यादा ही पसंद है। आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं औ वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी शेयर करने में हिचकिचाती नहीं है। तभी तो उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग हैरान रह गए। 

PunjabKesari

न्यूडिटी, सेक्स लाइफ, पीरियड्स और बॉयफ्रेंड पर खुलकर बात करने वाली आलिया ने अब बॉयफ्रेंड को लिपलॉक करने की तस्वीरें शेयर की है।  यह तस्वीरें यूरोप वेकेशन के दौरान की है, जिसे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रही है।

PunjabKesari
पहली तस्वीर में अनुराग की बेटी और उनका बॉयफ्रेंड किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में स्वीमिंग करते दिख रहे हैं। इन तरह की कई तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें वह दोनों एक  दूसरे की बाहों में खोए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल आलिया ने शेन के साथ रेलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर यह पोस्ट शेयर किया है। इन पर उनके बॉयफ्रेंड ने कमेंट करते हुए लिखा- इस स्वीट ऐंजल को 2 साल ऐनीवर्सरी की शुभकामनाएं जिसे मैं अपनी जिंदगी का प्यार कहता हूं। तुम हर चीज में मेरी पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड हो। उन्होंने लिखा था कि उस दिन का इंतजार है जब मैं तुम्हें रिंग पहनाऊंगा।

PunjabKesari
जहां कुछ लोग इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि छोटी सी उम्र मं इस तरह की हरकतें ठीक नहीं है। अनुराग कश्यप की बेटी तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने सेक्स में होने वाले दर्द और पोर्न फिल्म को लेकर कई एडवाइस अपने फैंस के साथ शेयर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static