शादी हो या पार्टी  हर फंक्शन के लिए परफेक्ट हैं नुसरत जहां के ये Saree Look

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 10:58 AM (IST)

खूबसूरती की जब बात हो और टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। भले ही नुसरत अपनी लव लाईफ को लेकर विवादों में रही हो लेकिन एक चीज को हम झूठला नहीं सकते कि वह बला की खूबसूरत हैं।

 नुसरत के ट्रेडिशनल लुक की बात करें ताे इस मामले में वह  किसी से कम नहीं है। उनके साड़ी लुक किसी काे भी Inspire कर सकते हैं। अगर इस शादी के सीजन में आप खुद को जरा हट के दिखना चाहती हैं तो नुसरत जहां के लुक को आजमा सकती हैं।  

हाल ही में नुसरत ने ग्रीन कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस साड़ी लुक के साथ उन्होंने हैवी एंब्रॉइडरी ब्लाउज और हरी चूड़ियां, हैवी ईयररिंग्स कैरी की थी।

इस साड़ी के  ब्लाउज की खास बात यह थी कि पीछे से इसे बैकलेस रखा गया था।टाई-अप डिटेलिंग के साथ उनका लुक परफेक्ट लग रहा था, इस तरह की साड़ी कैरी करना बेहद आसान है। 

अब बात करते हैं  बंगाली  एक्ट्रेस की पर्पल साड़ी की। दिवाली के मौके पर नुसरत ने पर्पल कलर की साड़ी को चुना था, जिसमें गोल्डेन इम्ब्रॉइडरी की गई थी।  मैचिंग इयररिंग्स और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। 


नुसरत की ब्लू कलर की बनारसी साड़ी को हम कैसे भूल सकते हैं, जिसने उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा दिया है। इस साड़ी के साथ नुसरत ने क्रीम कलर का ब्लाउज मैच किया था।

गोल्ड इयररिंग्स, लाल बिंदी और हाफ खुले बालों में उनकी सुंदरता देखते ही बन रही थी। अगर आप भी सिंपल और लाजवाब दिखना चाहती हैं ताे उनके ये स्टाइल फॉलो कर सकती हैं। 
 

Content Writer

vasudha