रुला देने वाला है अर्जुन और अंशुला कपूर का यह पोस्ट, एक- एक शब्द में दिखा मां को खोने का दर्द

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 05:20 PM (IST)

फिल्म मेकर बोनी कपूर और मोना कपूर की बेटी अंशुला कपूर भले ही पर्दे से बहुत दूर है, लेकिन उनकी सादगी के चलते लोग उन्हे बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में अंशुला ने अपनी मां की याद में एक पोस्ट लिखा है, जिसने सभी को भावुक कर दिया है।


अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां मोना कपूर और भाई अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं। मोना अंशुला के साथ बेड पर बैठी हैं और अर्जुन सफेद पायजामा जैकेट में जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। 

इस पोस्ट के साथ अंशुला ने लिखा-  “मुझे यह याद आती है। मुझे आप की याद आती है। मुझे उन रोज़मर्रा की चीज़ों की याद आती है जो हमने एक साथ कीं … मुझे आपके बिस्तर पर क्रॉस-लेग्ड बैठना, रात का खाना और टीवी देखना बहुत याद आता है। मुझे आपके कानों से घंटों तक बिना रुके बात करने की याद आती है। 


अर्जुन की बहन ने आगे लिखा- मुझे आपके काम से घर आने के दिनों के बारे में बात करने के लिए इंतजार करने की याद आती है … मुझे अपने भाई की याद आती है और मैं बहस करना बंद कर देता हूं। मुझे आपके साथ प्राकृतिक आइसक्रीम की याद आती है … मुझे आपके साथ सपने देखने की याद आती है … मुझे तुम्हारी आवाज़ की याद आती है, मुझे तुम्हारे गले की याद आती है, मुझे तुम्हारे सिर पर तुम्हारा हाथ याद आता है, तुम्हारी उंगलियाँ मेरे बालों से गुज़रती हैं।

अंशुला ने अपने पोस्ट में लिखा-  आज से दस साल पहले, जैसा कि हम जानते हैं, हमारी दुनिया अलग हो गई और अस्तित्व समाप्त हो गया। आज आखिरी बार मैंने 10 साल पहले आपका हाथ पकड़ा था। वहीं, अर्जुन कपूर ने भी अपनी मां को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नन्हे अर्जुन अपनी मां के साथ आसमान की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-  वहां हम फिर मिलेंगे मां। वहां से जहां आप अंश और मुझे देखती हैं। मुझे आपकी याद आती है। 

अर्जुन ने आगे लिखा- हर कोई मेरे चेहरे को देखता है और कहता है कि, मैं पर्याप्त मुस्कुराता नहीं हूं लेकिन उन्हें कैसे बताऊं कि, मेरी मुस्कान ने मुझे 10 साल पहले छोड़ दिया। आप के बिना एक सामान्य बच्चे की तरह काम नहीं कर सकता। मैं बस ठीक नहीं हो पा रहा हूं। 
उन्होंने आखिर में लिखा- मुझे बस इसे अपने दम पर लड़ना होगा और आशा है कि, आप ऊपर से देख रही होंगी और अपने योद्धा अर्जुन पर गर्व करेंगी।
 

Content Writer

vasudha