इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते...इस तस्वीर ने खाेल दी कार्तिक और सारा की पोल

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 04:11 PM (IST)

जमाना कुछ भी कहे लेकिन इश्क और मुश्क छुपाए छुपता नहीं है। बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली खान को ही देख लीजिए कार्तिक आर्यन के प्रति उनका प्यार कभी ना कभी देखने को मिल ही जाता है।  भले ही दोनों अपनी- अपनी राहों पर चल रहे हैं लेकिन लगता है इनका मंजिल एक ही है। नए साल के जश्न के बीच एक ऐसी तस्वीर हाथ लगी है, जिस देख एक बार फिर सारा और कार्तिक को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं। 

याद हो कि वह सारा ही थी जिसने  कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। इसके बाद दोनों 'लव आज कल 2' में एक साथ दिखाई दिए, इस दौरान उनके अफेयर को लेकर अफवाहें जोर पकड़ने लगी। कुछ देर बाद खबरें यह भी आई कि दोनों की राहें अलग हो चुकी है। अब एक तस्वीर के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि दोनों का फिर पेचअप हो गया है। 


 सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों लंदन ने अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है।  न्यू ईयर के मौके पर उन्होंने कांच से बने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, साथ में उस जगह को भी टैग किया है, जहां पर वह है। वहीं लगभग उसी समय, कार्तिक ने भी एक रेस्टोरेंट में किसी के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर शेयर की, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "केवल मेरे लिए ब्लैक टी"। 

इसके अलावा कार्तिक ने पेरिस से लंदन आने का एक वीडियो भी साझा किया था। अब इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा है कि दोनों साथ में लंदन घूम रहे हैं। लोगों को इस बात की खुशी है कि ये क्यूट कपल के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। न्यूईयर सेलीब्रेशन में सारा के लुक की बात करें तो  ब्लू कलर की क्रॉप टॉप, कलर्ड जेगिंग्स और शूज में वह काफी कूल और क्यूट लग रही हैं। 

याद हो कि कुछ दिनों पहले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में भी एक साथ दिखाई दिए थे। दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे के साथ वक्त बिताया बल्कि खूब सारी बातें भी की। फैंस इन तस्वीरों को देखरक इतने खुश हुए कि दोनों को शादी करने की भी सलाह दे डाली थी। 
 

Content Writer

vasudha