परिणीति ने भाई-दूज पर शेयर की यह फोटो, कहा वे मेरे दोस्त है......

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 01:23 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा की कजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ समझदारी के लिए भी जानी जाती है। उन्हें मेरिट अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। मगर वो अपने आपसे ज्यादा किसी और को समझदार और मैच्योर कहती है। यह कोई और नहीं बल्कि उनके छोटे भाई 'सहज चोपड़ा' और 'शिवांग चोपड़ा' है। भाई-दूज के मौके पर परी ने एक तस्वीर अपने फैंस से साझा की है। जोकि अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है। परी ने सिर्फ फोटो ही नहीं, एक खूबसूरत-सा कैप्शन भी लिखा है। जिसे पढ़कर तो सिर्फ सिबलिंग गोल्स ही नजर आ रहे है।   

उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'मेरे भाई मेरे सोलमेट्स है, मेरे दोस्त है और वे मेरे लिए सब कुछ है, मैं उनसे अपनी जिंदगी से जुड़ी सभी परेशानियों को साझा  कर लेती हूं, उनके बड़े होने के बाद मेरी उनसे काफी अच्छी बनने लगी है, वे मेरे दोस्त है, मेरी फैमिली और मेरे सब कुछ है। 'परिणीति कहती है कि ' मेरे दोनों भाई मुझसे छोटे होने के बावजूद वे काफी मैच्योर है और वे मुझसे सलाह नहीं लेते हैं बल्कि मैं ही उनसे सलाह लेती रहती हूं, लेकिन अगर मुझे उन्हें एक एडवाइज देनी होगी तो मैं कहूंगी कि मेरी तरह ही खुशियों के पीछे भागो, जो भी काम करो उसमें खुशियां तलाशो और भविष्य की चिंता करना छोड़ दो। 

परिणीति की बात यही खत्म नहीं हुई उन्होंने आगे कहा कि  'यह दुख की बात है कि हम तीनों ही एक साथ नहीं रहते है और हम तीनों के लिए सभी त्योहारों पर मिलना काफी मुश्किल होता है पर हम फेसटाइम पर एक दूसरे से बात करते है और मैं हमेशा उनसे गिफ्ट्स मांगती रहती हूं। वो अपने दोनों भाइयों को लेकर गर्व महसूस करती है। 

Content Writer

shipra rana