मैं अपने बेटे का नाम ''राम'' नहीं रख सकता...ये पुराना वीडियो सैफ के लिए बना मुसीबत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 03:33 PM (IST)

पटौदी खानदान के नवाब व एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर चर्चा में है जोकि 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन भी है। रिलीज से पहले ही ट्विटर पर इसे बायकॉट करने की मांग शुरू हो गई है। दरअसल,  ये साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है इसी वजह से लोग इसका विरोध कर रहे है। लोगों का कहना है कि वो ये मूवी पहले से ही देख चुके है तो अब इस पर अपना पैसा बर्बाद क्यों करें? लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म को गुस्से में 'चीप कॉपी पेस्ट' तक कह दिया।


एक यूजर ने लिखा,  फिर से रीमेक बॉलीवुड वेक कभी भी सुधरने का नाम क्यों नहीं लेते क्रिएटिविटी खा गया क्या कोई। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि कॉपी मूवी देखने के लिए कौन पैसा खर्च करेगा। एक ने लिखा, अब लोगों के पास फालतू समय नहीं है।  वही, इसी बीच सैफ अली खान का एक पुराना वीडियो काफी चर्चा में बनी हुआ है जिसमें वो कह रहे हैं कि वो अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते। दूसरी ओर करीना अपने बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगल शासकों की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ कहते है, 'मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता। फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?' इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर कह रही हैं, 'जैसे वॉरियर जैसे तैमूर।' वीडियो में करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं। जैसे कि सब जानते ही है कि जब सैफ-करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा था तब काफी बवाल हुआ था। 

दरअसल, तैमूरलंग एक तुर्क शासक था। उसने 14वीं सदी में भारत में खूब लूटपाट की थी। लोगों पर बहुत जुल्म किए थे। उसने हजारों लोगों का कत्ल किया था। इसलिए जब सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो लोगों ने कपल को काफी ट्रोल किया था। वही,  कई सेलेब्स फिल्म पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। करीना ने 'विक्रम वेधा' देखने के बाद उसकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को सर्वश्रेष्ठ कहा। एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'बेस्ट फिल्म...बेस्ट एक्टर...बेस्ट डायरेक्टर...क्या फिल्म है...ब्लॉकबस्टर।'खैर, अब देखना होगा कि सैफ और ऋतिक की यह फिल्म फ्लॉप होती है या सुपरहिट।


 

Content Writer

vasudha