सासू मां की लाडली ये 10 बॉलीवुड बहुएं, लेकिन ये 3 Top Actress इस मामले में रही Unlucky

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 04:04 PM (IST)

बी-टाउन में बहुत से स्टार्स ने इस साल शादी की और नए रिश्ते की शुरूआत की। शादी के बाद सिर्फ पार्टनर नहीं बल्कि सास-ससुर ननद भाभी देवर देवरानी जेठानी जैसे कई नए रिश्ते जुड़ जाते हैं और इस में सबसे ज्यादा क्लॉज रिश्ता पार्टनर के बाद सास का होता है। अगर इस रिश्ते को बखूबी निभाया जाए तो मैरिड लाइफ और शानदार हो जाती है। बॉलीवुड में भी आपको बहुत सी सास बहु की जोड़ियां मिल जाएगी जिनकी अपनी सास से खूब जमती हैं हालांकि कई एक दूसरे के साथ कम ही नजर आती हैं।

पहला नाम एश्वर्या राय का, बहुत से मौकों पर एश्वर्या अपनी सास जया के साथ दिखती हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा रिलेशन भी है जो साफ दिखता है।

pc: navbharat Times

करीना कपूर खान की भी अपनी सास शर्मीला टैगोर से खूब जमती हैं हालांकि शर्मीला और अमृता सिंह के बीच के रिश्ते कुछ ज्यादा अच्छे नहीं थे लेकिन शर्मीला को बहू के रूप में करीना पसंद थी।

pc: aajtak

हाल ही में कैटरीना कैफ और अंकिता लोखंडे ने शादी की है। दोनों ने ही अपनी सासू मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जिन्हें देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करती हैं। कैटरीना की सासू मां ने तो स्पैशल चॉकलेट्स अपनी बहू के लिए भिजवाई थी। ये इस बात का ही सबूत है कि दोनों की आपस में खूब जमती है।

pc: news18 hindi

आलिया ने अभी रणबीर से शादी तो नहीं की लेकिन सासू मां की लाडली वो अभी से बन गई हैं। अक्सर वह अपनी सासू मां के साथ स्पॉट हो ही जाती हैं और क्रिसमस पर उन्होंने स्पैशल अपनी सास के लिए क्रिसमस डिनर भी रखा था अपने घर।

pc: Inext Live

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा भी अपनी मां की तरह सासू मां के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और राज की मां भी अपनी बहू को बहुत प्यार करती हैं।


काजोल देवगन ने शादी के बाद अपने करियर को बॉय बॉय बोला था ताकि फैमिली को संभाल सकें काजोल की सिर्फ अपनी सास ही नहीं बल्कि ससुर से भी बहुत बनती थी। अक्सर वह सास ससुर का हाथ थामे नजर आती रहती थीं।

pc: navbharat Times

प्रीति जिंटा ने भले ही विदेशी मुंडा शादी के लिए चुना लेकिन ऐसा नहीं कि वह जेन गुडइनफ से ही अपना रिश्ता बनाए रखती हैं बल्कि वह जेन की मां से भी बहुत प्यार करती हैं और वो भी अपनी डिंपल बहू पर जान छिड़कती हैं।

प्रीति की तरह प्रियंका ने भी विदेशी लड़के से शादी रचाई। निक जोनस उन्हें ब्याहने इंडिया आए वो भी पूरे परिवार के साथ निक की मां के साथ प्रियंका कितना प्यार करती हैं उसकी ग्वाह ये तस्वीरें और वीडियो हैं। प्रियंका अपने सास ससुर के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड बनाए हुए हैं।

जूही चावला भले ही अपनी सासू मां के साथ कम ही स्पॉट होती हैं लेकिन सास के साथ उनका रिश्ता बखूबी निभ रहा है और उनकी सास भी उन्हें अपनी बेटी मानती हैं।

सोनम कपूर भी अपनी सासू  मां के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। उसी तरह पूरी लॉकडाउन में समीरा रैड्डी और उनकी सास ने फैंस का दिल खूब जीता। अक्सर दोनों ने एक साथ अपनी कई वीडियो बनाई और शेयर की लोगों को उनकी जोड़ी बहुत पसंद आई थी।


लेकिन करीना की तरह करिश्मा इस मामले में लक्की नहीं रही। खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच काफी दूरियां थी। वहीं करिश्मा ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। कुछ ऐसा ही रिश्ता रहा श्वेता बच्चन का अपनी सास के साथ। दोनों एक दूसरे का साथ कम ही दिखती थी हालांकि अब रितु नंदा इस दुनिया में नहीं लेकिन इस बारे में उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की।

वहीं हाल ही में दीपिका पादुकोण भी इसी बात को लेकर ट्रोल हुई कि उन्होंने अपनी ससुराल फैमिली को 83 की स्क्रीनिंग में पूरी तरह इग्नोर किया। उन्हें एक साथ भी कम ही देखा जाता है हालांकि ऐसा कहा नहीं जा सकता कि दोनों का आपसी रिश्ता कैसा है।

pc: Hindustan

 

Content Writer

Vandana