Latest Trend: सेलिब्रिटीज में फिर से छाया दश्क 2000 का 'ट्रेकसूट' फैशन

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 11:53 AM (IST)

फैशन ऐसी चीज है जो आए दिन बदलता रहता हैं। जो ट्रैंड आउट ऑफ फैशन हो जाता है, वहीं कुछ सालों बाद लेटेस्ट ट्रैंड बन जाता हैं। वहीं आजकल देखा जा रहा है कि 2000 में पहना जाने वाला फैशन फिर से लौट आया हैं। 2000 के दश्क में ट्रैकसूट और रफ्फल ड्रैसेज का क्रेज खूब देखा गया था लेकिन सेलिब्रिटी में ट्रेकसूट का ट्रैंड फिर से देखने को मिल रहा हैं। एयरपोर्ट हो या कोई फ्रैंड आउटिंग, दीवाज ट्रेकसूट में नजर आ ही जाती हैं।

 


ट्रेकसूट न केवल कंफर्टेबल रखता है बल्कि स्टाइलिश लुक भी देता है। मार्कीट में आपको ट्रेकसूट में अलग-अगल वैरायटियां, डिजाइन्स और पंसदीदा कलर मिल जाएगे। अपनी फेवरेट दीवाज का ड्रैसिंग स्टाइल तो हर लड़की फॉलो करना पसंद करती हैं तो क्यों न उनका यह लेटेस्ट ट्रैंड भी फॉलो करके अपने लुक में थोड़ा चेंज लाया जाए और खुद को समय के साथ ढाला जाए।


ट्रेकसूट को आप कैजुअली लुक के लिए ट्राई कर सकती है, जिसके साथ स्नीकर्स और सनग्लासेस पहनकर आप खुद को और भी अट्रैक्टिव लुक दे सकती है। ट्रैवल या फिर फ्रैंड्स के साथ आउटिंग के दौरान दीवाज का यह लेटेस्ट ट्रैंड फॉलो कर सकती हैं। चलिए आज हम आपको कुछ दीवाज का ट्रेकसूट लुक दिखाएंगे, जिनसे आप भी कुछ स्टाइलिश टिप्स ले सकती है। 

Content Writer

Sunita Rajput