Latest Fashion: दुनिया का सबसे छोटा Micro Handbag, देखने के लिए लगाना पड़ेगा चश्मा

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 04:09 PM (IST)

हाल ही में पेरिस फैशन वीक 2019 कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कई तरह ड्रेस और एक्सेसरीज देखने को​ मिली। पैरिस फैशन वीक की इस बार दो ही थीम थी- विशालकाय ड्रेस या एक्सेसरीज। जहां इस फैशन वीक में बड़ी-बड़ी ड्रेस और एक्सेसरीज देखने को मिली। वहीं यहां सबसे छोटा बैग भी देखने को मिला।

इस फैशन वीक के कैटवॉक में Jacquemus Mini Le Chiquito के बैग देखने के बाद पूरी दुनिया अपना सिर पीट रही हैय। सोशल मीडिया पर तो यूजर्स ने यह तक बोल दिया कि इसमें क्या मिंट रखेंगे। हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर इसमें क्या आएगा और इसे क्यों बनाया गया है।

इस मिनी बैग की लंबाई सिर्फ  5.2 से.मी. लंबा यानी 2 इंच है, जिसमें क्रेडिट कार्ड भी नहीं आ सकती। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस माइक्रो मिनी बैग की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

फ्रेंच लेबल जैक्वेमस ने पैरिस फैशन वीक में जब इस बैग को लॉन्च किया गया तो कई लोग मॉडल की उंगुलियों से लटके इन छोटे से बैगों को देख ही नहीं पाए। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर जमकर इस हैंडबैग का मजाक बनाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा की इस बैग को शायद टॉफी रखने के लिए बनाया गया होगा।

बता दें कि यह हैंडबैग मिनी चिक्विटो का छोटा वर्जन है। पिछले साल ही मिनी चिक्विटो को मार्केट में पेश किया गया था। इस बैग की लंबाई 12 सेंटीमीटर है, जिसकी कीमत करीब  35,000 रुपए के आस पास है। वहीं अभी तक फ्रेंच ब्रांड जैक्विमस माइक्रो मिनी हैंडबैग की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Jacquemus के 29 साल की फाउंडर सिमॉन पोर्ट फैशन की दुनिया में खूब नाम कमा चुके हैं। इस बैग से पहले शोल्ड बैग्स के कारण सुर्खियों में आएं थे।

Content Writer

Anjali Rajput