सफेद बाल, बुझा हुआ चेहरा...बूढ़े होने के बाद कुछ ऐसे दिखेंगे आपके चहेते सितारे

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 05:33 PM (IST)

पिछले कई वर्षों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial intelligence)  का इस्तेमाल काफी देखने को मिल रहा है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंप्यूटर का वो विकास है जो ऐसे काम कर सकता है जिनमें आम तौर पर एक इंसानी दिमाग की जरूरत होती है। इसी ट्रेंड का इस्तेमाल करते हुए एक ट्विटर यूजर ने आपकी चहेते सितारों की ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर किसी का भी दिमाग घूम जाए।


इस बार Artificial intelligence के जरिए ये दिखाया गया है कि बॉलीवुड सितारे बूढ़े होने पर कैसे दिखेंगे। इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका, ऐश्वर्या राय समेत कई स्टार्स का बुढ़ापा दिखाया गया है। 


पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- "एआई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को खूबसूरती से समय बीतने के साथ, ज्ञान और सुंदरता को विकीर्ण करते हुए देखता है."। इन तस्वीरों में एक-दो को छोड़कर कोई भी पहचान में नहीं आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAHID (@sahixd)

इसमें दिखाया गया है कि सफेद बाल और  झुर्रियां पड़ने के बाद आपके चहेते सितारे कैसे दिखेंगे। फेवरेट सुपरस्टार को उनके ओल्ड एज में अभी से देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग है। लोग इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। 


एक यूजर ने लिखा- प्रियंका चोपड़ा अपनी मां की तरह दिखती है।  कैटरीना बहुत अच्छी लग रही हैं। लेकिन कहीं न कहीं बुढ़ापा हर किसी को डरावना दिखा रहा है। 


ऐश्वर्या राय बच्चन तो पहचान में भी नहीं आ रही है। लोगों का कहना है कि उन्हें देखकर तो हम डर ही गए। 

Content Writer

vasudha