एंजेलिना जोली बनने के चक्कर में लड़की ने बिगाड़ा अपना चेहरा, जेल की भी खानी पड़ेगी हवा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 01:05 PM (IST)

लड़कियां हॉलीवुड व बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट व एक्सपेरिमेंट करती है लेकिन कई बार तो वह उन्हें पूरी तरह से कापी करने के चक्कर में सारी हदें पार कर देती है। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की खूबसूरती के कारण उनके कई ऐसे फैन है जो कि उनके लिए कुछ भी कर सकते है। इन्हीं फैन में से एक है, ईरान की रहने वाली 22 साल की सहर ताबर। सहर एंजेलिना की खूबसूरती की इस कदर दीवानी है कि उसे इस दिवानगी के चलते अदालत द्वारा जेल की सजा सुना दी गई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें गिरफ्तार किया गया हैं। 

सहर एंजेलिना कि तरह दिखने के लिए अपनी 50 बार से भी अधिक बार सर्जरी करवा चुकी हैं। इतना ही नही, एंजेलिना जितना वजन करने के लिए डाइट कंट्रोल भी की व अपने वजन 40 किलो तक कर लिया। इसके बाद स्पेशल डाइट को फॉलो करते हुए उसने अपने शरीर के वजन को न ही कम होने दिया न ही बढ़ने दिया। बालों को रंग भी पूरी तरह से बदल दिया। इतना ही नहीं सहर ने अपने गाल तक छिदवाए हैं।

ईशनिंदा व हिंसा भड़काने के लिए हुई जेल 

सहर को अदालत द्वारा ईशनिंदा, हिंसा भडकाने, गलत तरीके से पैसे कमाने, युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया हैं।  

खराब किया अपने चेहरा 

एंजेलिना दिखने के चक्कर में सहर ने अपना चेहरा पूरी तरह से खराब कर लिया हैं। सोशल मीडिया पर सहर के कई फॉलोअर है जो उसे अब कार्टून, डरावना चेहरा बोल कर कमेंट कर रहे हैं। सहर की अलग- अलग तरह की फोटो देख कर लोग उसे काफी ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि ईरान में हर साल कई लोग प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं। 

 

Content Writer

khushboo aggarwal