Zombie Angelina Jolie बनकर सबको डराती थी ये लड़की, सालों बाद दिखाया अपना असली चेहरा

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 03:43 PM (IST)

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की लड़कियां इतनी दिवानी है कि उनके जैसी सेक्सी फिगर, बोल्डनेस पाने के लिए बेताब रहती हैं। तभी तो एक लड़की ने एंजेलिना बनने के लिए  50 से ज्यादा सर्जरी करा डाली। लड़की की इस हरकत का अंजाम यह हुआ कि उसे जेल में बंद कर दिया गया थ। अब रिहा होने के बाद नकली एंजेलिना जोली ने अपना चेहरा दुनिया को दिखाया है। 


हम बात कर रहे हैं ईरान की रहने वाली सहर ताबर की। वह एंजेलिना की खूबसूरती की इस कदर दीवानी थी कि उसे इस दिवानगी के चलते सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा था। उन्हें सोशल मीडिया पर भी "जॉम्बी एंजेलीना जोली" कहा जाता था। अब सहर ने इस हफ्ते कैमरों के सामने अपना असली रूप दिखाया। दरअसल कई लोगों ने उनकी रिहाई के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया था।

जेल से रिहा होने के बाद नकली एंजेलिना जोली ने अपनी सफाई में कहा कि- मैं नोज जॉब, लिप फिल्टर जैसा कुछ करवाया, लेकिन एंजलीना जोली बनने के लिए फोटोशॉप और मेकअप का इस्तेमाल किया। मैं हमेशा से ही फेमस होना चाहती थी इसलिए अपने मेकअप के आर्ट को इस्तेमाल किया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी।   


सहर एंजेलिना कि तरह दिखने के लिए अपनी 50 बार से भी अधिक बार सर्जरी करवा चुकी हैं। इतना ही नही, एंजेलिना जितना वजन करने के लिए उसने  स्पेशल डाइट को फॉलो करते हुए अपने शरीर के वजन को न ही कम होने दिया न ही बढ़ने दिया। बालों को रंग भी पूरी तरह से बदल दिया। हर ने अपने गाल तक छिदवा दिए थे। 

इसके बाद सहर को ईशनिंदा, हिंसा भडकाने, गलत तरीके से पैसे कमाने, युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। 14 महीने बाद ही जेल से रिहा होन के बाद वह एक चैनेल के जरिए लोगों के सामने आई थी। यहां उसने दावा किया कि उन्होंने अपने आप को जॉम्बी एंजलिना जोली दिखाने के लिए मेकअप और फोटोशॉप का इस्तेमाल किया था। 
 

Content Writer

vasudha