सेम कंपनी, सेम नंबर...इस फैन को मिली सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी खास चीज जो नहीं है किसी और के पास

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2024 - 01:30 PM (IST)

सिद्धार्थ शुक्ला ये नाम शायद ही कोई भूल पाया है। 3 साल पहले देश ने एक बेहद ही शानदार सितारे को खो दिया था। अपनी शर्तों पर जीने वाले सिद्धार्थ की हर एक बात बेहद अलग और शानदार थी। वह लाखों दिलों में राज करते थे और करते रहेंगे। आज भी सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि फैंस भी उनकी याद में भावुक हो जाते हैं। एक फैन ने तो सिद्धार्थ की याद में वो कर दिखाया जो अब तक किसी और ने नहीं किया है।

PunjabKesari

इन दिनों सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक खास फैन और उनकी कार चर्चा में बनी हुई है। कैलिफोर्निया की  रितु ने एक्स हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने आखिरकार अपनी कार के लिए सिद्धार्थ की नंबर प्लेट हासिल कर ली है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से अपना प्यार साबित करने के लिए सेम कंपनी की गाड़ी खरीदी और नंबर भी तकरीबन वही लिया जो एक्टर की कार में था।

PunjabKesari
रितु ने अपनी 2023 BMW 7 सीरीज की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर नंबर प्लेट पर ‘कैलिफ़ोर्निया SID1212’ लिखा हुआ है। इस नंबर प्लेट पर आखिरी चार अंक सिद्धार्थ की कार जैसे थे। इस फैन ने एक्टर की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह शानदार BMW X5 के साथ पोज देते हुए नजर आए। रितु ने इसके साथ लिखा-  “जैसा आदर्श वैसा फैंस। मुझे किसी को यह साबित करने की ज़रूरत नहीं है कि मैं #SidharthShukla से कितना प्यार करती हूं। मैं उन्हें हर जगह अपने साथ ले जाती हूँ। वह मेरे दिल में हैं #SidharthShukIaLivesOn।”

PunjabKesari
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की कार का नंबर था MH 02 ER 1212। उनकी कार भी बीएमडब्लू ही थी। जहां एक्टर की कार ब्लैक थी तो वहीं रितु की कार व्हाइट कलर की है।  रितु की कार में आखिरी के तीन नंबर वहीं हैं जो एक्टर की कार के थे और शुरु के एल्फाबेट्स भी SIDI ही हैं। सिद्धार्थ को लेकर उनकी दिवानगी देख लोग बेहद हैरान हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static