इस मशहूर डिजाइनर ने तैयार किया राधिका मर्चेंट का लहंगा, हीरों से सजी नजर आई अंबानी की छोटी बहू

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 11:30 AM (IST)

जिस घड़ी का इंतजार सभी को था आखिर वह आ ही गई। रिलाइंस इंडस्ट्रीस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे  अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने सगाई कर ली है। इंगेजमेंट सेरेमनी में अंबानी परिवार का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला, लेकिन सबसे ज्यादा वाहवाही लूटने का काम किया हाेने वाली दुल्हन राधिका ने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अपने इस खास दिन के लिए राधिका मर्चेंट ने लाइट गोल्ड शेड का लहंगा चूज किया, जिसे डिजाइन किया था  मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने। जटिल कढ़ाई और सीक्वेंस वर्क से तैयार किए गए इस लहंगे में राधिका किसी राजकुमारी के कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari
लाइट गोल्ड लहंगे के साथ अंबानी परिवार की छोटी बहू ने डायमंड की ज्वेलरी कैरी की थी। कमर में डायमंड का गेस्ट बैंड, गले में डायमंड का सेट और कानों में कनौती वाले छोटे से झुमके उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे

PunjabKesari
खूबसूरत मांग  टीके के साथ उन्होंने अपने लुक को सटल रखा था।  उन्होंने इस दौरान मिनीमल मेकअप ही चुना। मर्चेंट के लहंगे के बॉर्डर पर हैवी एम्ब्रायडरी  की गई थी, जिसके साथ पेयर किया गया शीयर दुपट्टा। दुपट्टे को साड़ी के पल्लू की तरह प्लीटेड किया गया था।

PunjabKesari
कमरबंद उनके लुक काे रॉयल बनी रही थी। अनंत की बात करें तो वह नीले रंग के कुर्ता-पायजामा सेट में नजर आए। वहीं उनकी मां नीता अंबानी भी इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में नजर आई। 

PunjabKesari

यह एक तरह का थ्री-पीस सेट अटायर था, जिसमें गोल्डन-सिल्वर एंड रेड कलर का जड़ाऊ वर्क किया गया था। ओवरऑल ऑउटफिट पर हेवी एम्बेलिशमेंट एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इस लहंगे में दूसरी बार सास बनने जा रही नीता की खूबसूरती देखने लायक थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static