इस एक्ट्रेस को बिग- बॉस के बाद आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, पाई-पाई के लिए हो गईं थी मोहताज

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2024 - 05:39 PM (IST)

बिग- बॉस वैसे तो कई सारे कंटेस्टेंट को फर्श से अर्श पर लेकर जाता है, पर बिग- बॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट की मानें तो ये उनसे के लिए जिंदगी का सबसे बुरा दौरा था। हम बात कर रहे हैं पवित्रा पुनिया, जिन्होंने बिग- बॉस 14 में तहलका मचा दिया था। पवित्रा ने बिग- बॉस के बाद के दिनों को याद करते  हुए कहा कि उनके लिए वो समय काफी स्ट्रगल वाला था। उनकी जिंदगी बदल गई। उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आने लगे। लेकिन सवाल ये उठता है कि उनके साथ ऐसा आखिर हुआ क्यों? चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

खत्म हो गए थे सारे पैसे 

मीडिया से बातचीत करते हुए पवित्रा ने बताया कि 28 नवंबर के दिन वो बिग- बॉस के घर से बाहर आईं और ठीक एक महीने बाद उनके पिता का एक्सीडेंट हो गया। उनका शरीर पैरालाइस्ड हो गया। ऐसे में उन्होंने बिग- बॉस से अपनी सारी कमाई रकम परिवार के देखभाल में लगा दी। वो कहती हैं कि ऐसा नहीं था कि परिवार वालों के पास पैसे नहीं थे, लेकिन जब बच्चा कमा रहा हो तो हर छोटी- छोटी चीजों के लिए अपने मां- बाप से पैसे नहीं मांगता है। 

आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल

पवित्रा आगे कहती हैं कि बिग- बॉस के बाद डेढ़ साल उसके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण थे। वो डिप्रेशन में थी और आत्महत्या करने की सोचने लगी थीं। लेकिन उनके अपनों के प्यार ने उन्हें बचा लिया। वो आगे कहती हैं कि जहां बिग- बॉस से निकलने के बाद जहां लोगों का करियर पीक पर होता है, वहीं वो घरवालों से पैसे ले रही थीं। उनके पास प्रोजेक्ट्स बहुत कम आ रहे थे। वहीं कोविड का समय उनके लिए ज्यादा बेहतर था। उस समय उन्हें किसी चीज के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन बिग- बॉस के बाद के समय में उनकी माली हालत बहुत खराब थी।

Content Editor

Charanjeet Kaur