BB 14 Winner: यह कंटेस्टेंट जीत सकता है शो, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 12:49 PM (IST)

अब एक दिन बाद बिग बाॅस 14 का गैंड फिनाले है और शो को उसके इस सीजन का विनर मिल जाएगा। वहीं फैंस भी बेसब्री से इस इंतजार में बैठे हैं कि कौन होगा इस सीजन का विजेता? किसके हाथ लगेगी बिग बाॅस 14 की चमचमाती ट्राॅफी? ऐसे में सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड में रुबीना दिलाइक का नाम सबसे आगे चल रहा है। लोगों के मुताबिक रुबीना शो की विनर का खिताब अपने नाम कर सकती हैं। 

सबसे आगे रुबीना

ट्रेंड के अनुसार रुबीना और राहुल वैद्य के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं एक वेबसाइट के किए सर्वे के अनुसार लोगों ने रुबीना को 61.5 प्रतिशत वोट किए हैं। जबकि राहुल को 24.1 प्रतिशत, अली गोनी को 10.9 प्रतिशत और निक्की तंबोली को 3.5 प्रतिशत वोट मिले हैं। वहीं राखी सावंत को सबसे कम वोट लोगों ने दिए हैं। 

सिर्फ गेम पर रहा रुबीना का फोकस

इस बात में कोई शक भी नहीं है कि शो के शुरूआत से ही रुबीना सबसे पॉपुलर और स्ट्रांग कंटेस्टेंट रही हैं। रुबीना ने सिर्फ अपनी गेम पर फोकस किया। इतना ही नहीं आए दिन रुबीना का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा है। वहीं रुबीना की फैन फॉलोविंग भी बाकी सभी कंटेस्टेंट्स से कई ज्यादा है। 

वहीं अब देखना यह होगा कि सलमान किसका हाथ ऊपर कर विजेता घोषित करते हैं। वहीं आप आज के एपिसोड में सभी फाइनलिस्ट की शुरूआत से लेकर अबतक की जर्नी देखेंगे। जिसे देख खुद घरवालों की पुरानी यादें तो ताजा होगी ही साथ ही उनकी आंखें भी नम हो जाएंगी।

Content Writer

Bhawna sharma