Abhishek या Elvish नहीं ये कंटेस्टेंट बन गया है BB OTT 2 का पहला फाइनलिस्ट!

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 06:26 PM (IST)

बिग बॉस ओटीटी 2 का गेम काफी तेजी से अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। फिलहाल ये शो अपने पांचवें हफ्ता है और शो में बचे 9 कंटेस्टेंट टॉप 5 फाइनलिस्ट बनने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हार जहां ऑडियंस रैंकिंग के हिसाब से टॉप पर हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जिया शंकर से लेकर मनीषा रानी तक कई कंटेस्टेंट ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने की और हर टास्क को जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बना सलमान खान के शो का पहला फाइनलिस्ट

अगले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 का फाइनल टास्क होने वाला है, उससे पहले पांचवें हफ्ते में पूरे वीक 'टिकट टू फिनाले' टास्क चल रहा है। बिग बॉस के नौ कंटेस्टेंट जिया शंकर, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हार, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट, जैद हदीद, मनीषा रानी, आशिका भाटिया और बेबिका को बिग बॉस ने तीन अलग-अलग टीमों में बांटा गया।

 बिग बॉस की रेगुलर updates देने वाले एक इंस्टाग्राम अकाउंट का कहना है  कि फिनाले टास्क में जिया शंकर ने टास्क जीतकर फाइनल्स में एंट्री की है।  

उन्होंने फाइनल्स में अपनी जगह पक्की कर ली है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की एक रैंकिंग लिस्ट सामने आई थी, जिसमें जिया शंकर ने पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाई थी। पहले नंबर पर सबसे ज्यादा वोट्स एल्विश यादव को मिले, उनके बाद अभिषेक मल्हान खिसककर दूसरे नंबर पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा तीसरे पर मनीषा रानी और चौथे पर आशिका भाटिया ने रिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाई।

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 की टीआरपी की बात करें तो शुरुआती तीन हफ्तों में ये शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया था, लेकिन चौथे हफ्ते में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद इस शो ने टॉप 10 टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली थी।

Content Editor

Charanjeet Kaur