Bridal Fashion: लाल-पिंक नहीं, इस दुल्हन ने पहना ब्लू लहंगा, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 04:25 PM (IST)

पहले समय में जहां दुल्हनें अपनी शादी में सिर्फ रैड कलर का लहंगा पहनती थी, वहीं आज ट्रैंड बदल गया है। जी हां, अब वे दिन नहीं रहे जब दुल्हनें सिर्फ लाल रंग का लहंगा ही पहनती थी बल्कि इसकी बजाए वह पिंक, पैस्टल, गोल्डन या ग्रीन जैसे कई लाइट-डार्क रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं। बीते कुछ सालों में ब्राइडल लहंगे के कलर में काफी नए यूनिक कलर्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं हाल में 'अमानत गिल' भी अपने ब्राइडल लहंगे को लेकर चर्चा बटौर रही हैं।

दरअसल, अमानत ने अपने ब्राइडल लहंगे के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए शादी के दिन ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जोकि काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि उनका यह लहंगा 'अनीता डोंगरे' द्वारा डिजाइन किया है, जिसकी तस्वीरें भी अनीता डोंगरे ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है।

अनीता द्वारा डिजाइन इस लहंगे का सिर्फ कलर ही यूनिक नहीं है बल्कि यह भारी-भरकम लहंगों से भी अलग है। इस पेस्टल लहंगे में काफी खूबसूरत और हल्की कढ़ाई थी, जो कि ट्रडीशनल लुक के साथ पहनने में भी काफी कंफर्टेबल है।

जो लड़कियां लाइटवेट लहंगे पसंद करती हैं उनके लिए यह परफेक्ट ऑप्शन है।

अमानत ने इसके साथ मैचिंग चोली ब्लाऊज और सिर पर लाइट ब्लू कलर का दुपट्टा कैरी किया था, वहीं कंधे पर उन्होंने पिंक कलर का दुपट्टा लिया था, जो उनकी लुक को ओर भी एलीगेंट बना रहा था। उन्होंने भारी-भरकम ज्वैलरी की बजाए भी लाइटवेट चेकर नेकपीस, माथा पट्टी और मांग टीका पहना हुआ था।

इसके अलावा उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की चूड़िया पहनी थी, जो लहंगे नहीं बल्कि दुपट्टे के साथ मैच कर रही थी। बात अगर मेकअप की करें तो गर्मियों के हिसाब से उन्होंने 'मिनिमल' मेकअप किया था, जो समर वेडिंग के हिसाब से परफेक्ट था।

Content Writer

Anjali Rajput