2019 में दुल्हन बनी टीवी की ये एक्ट्रेस, एक शाही शादी ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

punjabkesari.in Thursday, Dec 26, 2019 - 02:11 PM (IST)

जिस तरह साल 2018 बॉलीवुड सितारों के नाम रहा, उसी तरह 2019 टीवी सितारों ने अपने नाम किया। जी हां, पिछले साल जहां बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों ने शादी रचाई, ठीक उसी तरह इस साल भी टीवी के कई सितारें शादी के बंधन में बंधे। इस साल टीवी के कई दिग्गज सितारों ने शादी की। इस लिस्ट में टीवी सीरियल 'मेरे अंगने में' की एक्ट्रेस चारू असोपा से लेकर ये रिश्ता क्या कहता की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी तक शामिल है। चलिए 2019 के जाते-जाते आपको बताते हैं कि इस साल किस-किस ने अपना लाइफ पार्टनर किसे चुना और किसी शादी ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरीं। 

मोहिना कुमारी

PunjabKesari,nari

शुरूआत एक्ट्रेस मोहिना कुमारी से ही करे लेते हैं जिनकी शाही शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी। मोहिना ने इसी साल 10 अक्तूबर को शादी की। राजपूती पोशाक और हैवी ज्वेलरी में मोहिना बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें व वीडियोज खूब वायरल हुई।

 

चारू असोपा

PunjabKesari,nari

वहीं एक्ट्रेस चारू असोपा ने 16 जून को एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव के साथ शादी रचाई। शादी में चारू रैड कलर के लहंगे में बेहद प्रिटी लग रही थी। 

 

 शीना बजाज

PunjabKesari,nari

टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज ने 22 जनवरी को इसी साल अपने ब्वॉयफ्रेंड  रोहित पुरोहित के साथ शादी के बंधन में बंधी। शीना की शादी भी खूब चर्चा में रही हैं, उससे भी ज्यादा सुर्खिया बटोरी उनके वेडिंग आउटफिट ने। शीना ने शादी के हर फंक्शन में खूब एन्जॉय किया, वहीं शादी के दिन शिमरी गोल्डन ब्लाउज के साथ रैड लहंगा पहना और वेडिंग ड्रेस के साथ मैचिंग ज्वेलरी कैरी की। 

 

लोवी सासन

PunjabKesari,nari

'साथ निभाना साथिया' फेम लोवी सासन भी इसी साल 10 फरवरी को बंगलुरु के बिजनेसमैन कौशिक कृष्णमूर्ति के साथ शादी कीं। शादी के दिन साउथ इंडियन साड़ी और टेंपल ज्वेलरी में लोवी स्टनिंग लग रही थी। 

 

रूही चतुर्वेदी

PunjabKesari,nari

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी भी इसी साल 2 दिसंबर को एक्टर शिवेंद्र ओम साईनियोल के साथ राजस्थान में शादी के बंधन में बंधी। जयपुर हुई इस डेस्टिनेशन वेडिंग में दोनों ने राजस्थानीरीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। वहीं उनकी हैवी इम्ब्रॉयडर्ड रैड लहंगा व उसके साथ हैवी ज्वेलरी रूही को रॉयल टच दे रही थी। 

 

बेनाफ़ दादाचंदजी

PunjabKesari,nari

वहीं, टीवी शो 'बा बहू और बेबी' फेम एक्ट्रेस बेनाफ़ दादाचंदजी ने इसी साल अपने चाइनीज़ बॉयफ्रेंड से शादी सीक्रेट मैरिज कीं। शादी के बाद इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें बेनाफ़ ने क्लासी व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहना और मिनमिम मेकअप के साथ अपना हटके वाला वेडिंग लुक दिखाया। 

 

 पलक जैन

PunjabKesari,nari

‘लाडो 2’ टीवी सीरियल की फेमस एक्ट्रेस पलक जैन ने भी इसी साल 10 फरवरी को तपस्वी मेहता से शादी रचाई। शादी के दिन पलक ने गुजराती साड़ी को रैड एंड व्हाइट लहंगा-ब्लाउज के साथ नया टविस्ट देकर पहना। स्लिक ज्वेलरी में पलक बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

 

 नुसरत जहां

PunjabKesari,nari

वैसे कहने को तो नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं लेकिन साल 2019 में हुई उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोंरी। उन्होंने 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी की। शादी में उन्होंने रैड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना और गोल्डन ज्वेलरी से अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया। शादी की सभी रस्मों ने खूब चर्चा भी बटोरीं। 

 

आरती छाबरिया 

PunjabKesari,nari

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की विनर रही आरती छाबरिया ने भी इसी साल 24 जून को गुपचुप तरीके से विशारद संग शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी। 

 

तान्या गुप्ता

PunjabKesari,nari

टीवी एक्ट्रेस तान्या गुप्ता ने भी अपने बॉयफ्रेंड सूरज से शादी रचाई। उनकी शादी की तस्वीर और वीडियो वायरल हुई। तान्या गुप्ता ने अपनी शादी में ट्रेडिशनल लहंगे को छोड़ पेस्टल अटायर पहना। 

 

दिव्या भटनागर

PunjabKesari,nari

पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है।दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी रचाई और ब्राइडल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

 

सोन्या अयोद्धया

PunjabKesari,nari

'कसौटी जिंदगी की 2' की एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया ने भी हाल ही में शादी। सोन्या ने भी अपनी शादी के दिन ट्रेडिशनल लहंगे को छोड़ पीच कलर का लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने हैवी नेकलेस और मिनिमम मेकअप किया। बता दें कि इस एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें व वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई, खासकर एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static