मसाबा ने पेश की ब्राइडल Safety Pins क्लैक्शन, ड्रैस को देंगी रॉयल लुक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 01:05 PM (IST)

शादी के वक्त दुल्हन का खूबसूरत दिखना सबसे जरूरी होता है। शादी वाले दिन परफेक्ट दिखने के लिए लड़कियां अपनी लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक की हर छोटी-छोटी चीज पर ध्यान देती हैं। वह गले के हार, नथ, मांग टिका, चूड़ियां, पायल, यहां तक की हेयर एक्सेसरीज का भी खास ख्याल रखती हैं। मगर, इस बीच वो अपनी सेफ्टी पिन्स पर ध्यान देना भूल जाती हैं।

जी हां, आजकल मार्कीट में सेफ्टी पिन्स के भी काफी डिजाइन्स आते हैं, जो लहंगे या साड़ी का लुक ही चेंज कर देते हैं। क्यूट स्टेनलेस स्टील सिल्वर सेफ्टी पिन साड़ी, लहंगे और दुपट्टे को परफेक्ट दिखाती हैं। वहीं अगर यही सेफ्टीपिन्स थोड़ी स्टाइलिश हो तो आपको रॉयल लुक मिल सकता है।

शादी के बाद भी आएंगी काम

शादी के बाद बिना किसी की हेल्प के साड़ी पहनना भी एक बड़ा टॉस्क होता है। ऐसे में सेफ्टी पिन्स काफी हद तक आपकी परेशानी दूर कर सकते हैं इसलिए इन्हें भी अपने मेकअप किट में जगह दें।

बात अगर ब्रांडेड पिन्स की हो तो फेमस फैशन ब्रांड 'हाउस ऑफ मसाबा' शानदार ब्राइडल आउटफिट्स, गहने, मेन्सवियर और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। वहीं इस ब्रांड ने हाल ही में लहंगे व साड़ियों के लिए नई पिन्स क्लैक्शन भी पेश की है। इन दो फैशनिस्टों मसाबा गुप्ता और रिया कपूर अपनी पहली कोलाबोरेशन 'द क्रॉनिकल्स ऑफ फेमिनिटी' पेश की है, जिसमें उन्होंने मोती से सजी सुदंर पिनों को नया रुप दिया है।

उन्होंने कहा, 'जहां एक एक्सेसरी के रूप में सेफ्टी-पिन का यूज किया जाता है वहीं यह सुंदर और मोटी वाली हमारी सेफ्टी पिन्स साड़ी ड्रेपिंग मेल्टडाउन और फिक्सिंग ब्रा स्ट्रैप्स को स्टाइलिश दिखाएंगी। यह प्योर मोती मनका Appliques बुकमार्क के साथ ब्रोच विद Tasseled पिन्स दुल्हन के आउटफिट्स को रॉयल लुक देंगी।

Content Writer

Anjali Rajput