आपका दिन बना देगी काजोल और युग की यह खूबसूरत तस्वीर, मां- बेटे पर खूब प्यार लुटा रहे फैंस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 09:40 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस काजोल जितना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपने बच्चों को लेकर भी चर्चाओं में रहती है। वह बेटी  न्यासा और बेटे युग संग स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती है, जो हमें उनकी तस्वीरों में देखने काे मिल जाता है। वह युग का कुछ ज्यदा ही ख्याल रखती है और हमेशा उसे अपने साथ रखती हैं। हाल ही में इस मां- बेटे की प्यारी सी तस्वीर सामने आई है। 


दरअसल काजोल कल गुरु नानक देवी जी की जयंती के मौके पर युग और अपने पति अजय देवगन के साथ गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंची। प्रार्थना के बाद उन्होंने बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने बेटे के साथ मुस्कुराते नजर आ रही है। ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है। 


इस फोटो के साथ काजोल ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी और स्टार इमोजी के साथ ‘गुरु नानक जयंती’ लिखा है। भले ही उन्होंने इस दौरान कुछ लिखा नहीं लेकिन यह तस्वीर ही बोलती नजर आ रही है। फैंस मां-बेटे की जोड़ी को शानदार बता रहे हैं। 


वहीं काजोल के लुक की बात करें तो लाइट ग्रीन कलर का सलवार सूट में वह बेहद सिंपल और क्यूट लग रही हैं। उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। साथ में उनके लाडले युग सफेद रंग के कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। 


काजोल की खास बात यह है कि वह हर त्यौहार को अच्छे से सेलिब्रेट करती हैं। पिछले दिनों  दुर्गा पूजा के दौरान भी वह अपने बेटे के साथ लोगों को  खाना खिलाती दिखाई दी थी। उन्होंने इस दौरान कहा था कि बेटे को ऐसा देखकर उन्हें काफी गर्व हो रहा है।

Content Writer

vasudha