बीमारी से सलमान की इस एक्ट्रेस की हड्डियां, अब फिर बॉलीवुड आने की है तमन्ना

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 06:37 PM (IST)

एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में दिखाई दे चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल इंडस्ट्री में फिर से अपनी किस्मत अजमाना चाहती है। पूजा ने कई फिल्मों व टीवी सीरियल्स में काम किया। बाद में फिल्मों और छोटे पर्दे पर सफलता ना मिलने पर उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।

PunjabKesari,nari

फिर पूजा को ट्यूबरकुलोसिस (TB) जैसी गम्भीर बीमारी ने घेर लिया, जिसके इलाज के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे। वो करीब छह महीने तक अस्पताल में भर्ती रहीं और अपना इलाज करवाती रहीं लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उन्हें बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा। घरवालों ने भी पूजा का साथ छोड़ दिया। उस वक्त सलमान खान ने उनकी मदद की थी। सलमान की टीम ने ना सिर्फ़ उनके खर्चे उठाए बल्कि उनका ख़्याल भी रखा। बीमारी से उबरने के बाद पूजा फिर से अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं।

एक इंटरव्यू में पूजा ने अपने बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'शुरुआत में तो मुझे पता ही नहीं लगा था कि मुझे टीबी है। परिवार ने भी किसी तरह की कोई मदद नहीं की। उस वक्त मुझे खून की उल्टियां होती थीं, मेरे बाल तेजी से झड़ रहे थे, कंघी करती तो गुच्छे में बाल झड़ते थे, सारे बाल न झड़ जाएं इस डर से मैंने बालों में कंघी लगाना छोड़ दिया था।'

 

PunjabKesari,nari

पूजा ने बताया कि एक डायरेक्टर दोस्त राजेन्द्र सिंह को मैंने कॉल करके अपने हालात बताए तो उन्होंने मेरा मुंबई का टिकट किया और जब मुंबई में उन्होंने मुझे देखा तो हैरान रह गए। मेरा वजन करीब 26 किलो रह गया था। राजेन्द्र जी ने ही मुझे शिवड़ी के टीबी अस्पताल में भर्ती करवाया और इलाज शुरू करवाया। लेकिन पैसों की तंगी के चलते इलाज में थोड़ी थोड़ी समस्याएं आने लगीं।

भले ही पूजा की तबीयत ठीक हो गई हो लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति अब भी वैसी ही है। पैसों की तंगी होने की वजह से वो मुंबई के वर्सोवा इलाक़े में एक चॉल में रहने को मजबूर हैं। एक परिवार ने पूजा को अपने घर में रहने की जगह दी। पूजा उनके घर के काम में हाथ बटाती है।

 

PunjabKesari,nari

खबरों के मुताबिक पूजा सलमान की फोटो मंदिर में रखकर पूजा करना चाहती है। पूजा का कहना है कि अगर वह कभी अपना घर ख़रीद पाई तो वह मंदिर में सलमान की फोटो भगवान की तरह रखेंगी। वही उन्होंने कहा कि जब वह दूसरे के घर के काम करती हैं तो उन्हें कई बार डिप्रेशन होता है, सुसाइड तक करने का मन करता है लेकिन वह ज़िंदगी से हार नहीं मानना चाहती।

 

PunjabKesari,nari

अब पूजा फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में काम ढूंढ रही है और इसके लिए सलमान खान से मदद मांग रही है। वह पैसों के लिए किसी के आगे मोहताज नहीं होना चाहती इसीलिए वह अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती है। उनकी ख्वाहिश है कि इस दौर से बाहर निकलने में सलमान उनकी मदद करें।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static