ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ धर्म के रास्ते पर चली अनुपमा की ये एक्ट्रेस, कृष्ण की दीवानी बन गाती है भजन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2023 - 04:57 PM (IST)

कहते हैं भगवान को जो भजता है भगवान उसके हो जाते हैं। यूं तो कृष्ण की भक्ति में सारा संसार ही लीन है, लेकिन कुछ भक्त ऐसे भी हैं जो भगवान के लिए अपना सब कुछ ही छोड़ दिया है। कृृष्‍णजन्‍माष्‍टमी के पर्व पर आज हम उस भक्त के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़ भगवान की अराधना में अपना ध्यान लगा लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अनघा अरविंद भोसले (@anagha_bhosale)


हम बात कर रहे हैं   पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ फेम नंदिनी यानि अनघा भोसले की जो  पूरी तरह कृष्ण भक्त हो चुकी हैं । आध्यात्म के कारण उन्होंने एक्टिंग से पूरी तरह से ब्रेक ले लिया है। अब वह सिर्फ धर्म के रास्ते पर चल रही हैं। बताया जा रहा है कि अनघा फिलहाल गोवर्धन इकोविलेज -इस्कॉन में रह रही हैं और अक्सर प्रशंसकों के साथ अपनी आध्यात्मिक जिदंगी की झलकियां  शेयर करती रहती हैं। 


एक्टिंग से ब्रेक लेते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि- "मैं जिस फील्ड में हूं वो बहुत अलग है और मेरे विचारों के स्तर को खराब करती है. ये आपको कुछ ऐसा बना देती है जो आप नहीं है और जिस चीज पर आपका विश्वास है उसे आपसे छीन लेती है। उनका कहना है कि-  इंडस्ट्री में ग्लैमरस दिखने का क्रेज काफी ज्यादा बना रहता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहना पड़ता है और पोस्ट भी शेयर करनी पड़ती रहती थी।


याद हो कि पिछले दिनों उन्होंनन भजन गीत गाते अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह वह भजन गाती हुई खड़ताल बजाती दिखाई दी। लोग उनकी सोच और सादा जीवन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक तस्वीर में वह  हाथ में माला लिए नियमित मंत्रजाप करती नजर आ रही हैं। उनके चैनल पर कुछ ऐसे वीडियोज भी हैं जिनमें वो भारत के कुपोषित बच्चों के लिए काम करने के बारे में बता रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अनघा अरविंद भोसले (@anagha_bhosale)

याद हो कि अनुपमा शो में अनघा भोसले नंदिनी के रोल में नजर आई थी। वे शो को छोड़ने के बाद अपने होमटाउन पुणे लौट गईं थी।  भगवान को जीवन समर्पण करने के लिए उन्होंने नोट शेयर करते हुए लिखा था-  ‘हरे कृष्णा मैं हमेशा के फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं..’ । उनके पूर्व को-एक्टर सुधांशु पांडे, जसवीर कौर और अन्य टीवी सितारों ने उनके फैसले की सराहना की थी। 

Content Writer

vasudha