मिशन मंगल की इस एक्ट्रेस को कहा जाता था बैड लक, आज उन्हीं की एक्टिंग के दीवाने हैं लोग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 12:23 PM (IST)

15 अगस्त को आई फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस में पूरी तरह से तहलका मचा दिया है। एक हफ्ते के भीतर ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। इस फिल्म के लिए जितना श्रेय अक्षय कुमार को जाता है उतना ही सभी एक्ट्रेस को जाता है। वहीं इस फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू जिसे हर प्रोड्यूसर पनौती कह कर मिलने से मना कर देता था। वहीं आज इस फिल्म के लिए उनकी जम कर तारीफ की जा रही हैं। तापसी पन्नू की अक्षय के साथ यह तीसरी फिल्म है। 

क्यों कहा जाता है पनौती 

तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें हर कोई बहुत ही बुरे तरीके से ट्रीट करता था, इसका कारण था उनकी फिल्मों का ज्यादा न चलना। प्रोड्यूसर उनसे मिलने से साफ मना कर देते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह फिल्म के मनहूसियत लेकर आएंगी। यहां तक की जो एजेंसी उन्हें मैनेज करती ती वह भी कहती थी कि उनमें वह टैलेंट नही है जो उन्हें वॉलीवुड में किसी मुकाम तक पहुंचा सकें। इतना ही नही 2-3 फ्लॉप फिल्में देने के बाद साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें बैडलक घोषित कर दिया था। 

पिंक के लिए हुई थी सरहाना 

तापसी ने अपने करियर की शुरुआत डेविट धवन की फिल्म चश्मेंबद्दूर के साथ की थी। इससे पहले वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में फिल्म करती थी। 2016 में अमिताभ बच्चन के साथ की फिल्म पिंक के लिए उनकी काफी सरहाना की गई थी। इतना ही नही 2015 में अक्षय कुमार के साथ बेबी, 2017 में नाम शबाना, वरुण धवन के साथ जुड़वां 2 में तापसी नजर आई थी। इन्हीं फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड में उनकी स्थिति को मजबूत करने में मदद किया। 

ऑडिशन में होती थी फेल 

बैड लक व पनौती का टैग लगने के बाद वह लगातार इसके लिए लड़ाई लड़ती रही हैं। उन्हें लगता था कि शायद यह इंडस्ट्री की हर हीरोइन के साथ होता होगा। वह अपने ऑडिशन में हमेशा फेल होती रही हैं। एक बार कॉलेज बंक कर वह प्रिंट एड के लिए ऑडिशन देने गई थी तब उन्हें यह बोल कर रिजेक्ट कर दिया गया था कि साड़ी पहनकर एड शूट करने के लिए वह काफी यंग है। वह साड़ी ठीक से कैरी नही कर पाएंगी। 

 

Content Writer

khushboo aggarwal