इस  एक्ट्रेस ने अपने अंडरआर्म्स हेयर को कॉन्फिडेंस से किया फ्लॉन्ट, लोगों के तानों का दिया यूं जवाब

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 06:06 PM (IST)

 एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने एक बार फिर Trollers का मुंहतोड़ जवाब देकर वाहवाही लूट ली है। हर बार की तरह इस बार भी  एक्ट्रेस ने लोगों  के तानों का डटकर सामना किया और अपने अंदाज में उनकी बोलती बंद करवा दी। इस बार तिलोत्तमा अपने अंडर आर्म्स को लेकर निशाने पर आई है।

'सर' और  'मानसून वेडिंग' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह  अंडर आर्म्स को बिना एडिट किए उसे फ्लॉन्ट कर रही है। धूप का   लुफ्त उठा रही तिलोत्तमा ब्लैक स्लीवलेस टॉप में मुस्कुराती नजर आ रही है।दोनों हाथों को उपर की तरफ फोल्ड कर उन्होंने सिर को पीछे की तरफ टिकाया हुआ है। इस पाेस्ट में उन्होंने 'सॉरी' बोलने के लिए साफ मना कर दिया है।

शोम ने अपने लंबे- चौड़े पोस्ट में लिखा- मैं 'सॉरी' बहुत कहती हूं। सबसे बुरा तब होता है जब मैं किसी की माफी की प्रत्याशा में माफी मांगती हूं, जैसे कि यह 'हैलो' हो। अगर मैंने कुछ अच्छा किया तो मुझे खेद है क्योंकि मैं इसे और बेहतर कर सकती थी।  टी-शर्ट एक रिमाइंडर है कि इसका यूज कम करें आौर मतलब ज्यादा समझें। ओह और शरीर के बालों के बारे में, हां इसके बारे में खेद नहीं है। मैं इसे वैसे ही रखती हूं जैसे मुझे यह पसंद हैं। ऐसा नहीं है कि ये एक बयान है। मैं वैक्स भी करती हूं और नहीं भी करती हूं।


इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक महिला ने लिखा- सॉरी पर यह बहुत घिनौना लग रहा है।' इस पर ऐक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा- , 'आप अपने तरह से रहिए और दूसरों को उनके जैसे रहने दीजिए। आपका दिन अच्छा हो।' याद हो कि एक बार लोगों ने उन्हे 'नौकरानी की तरह दिखने वाली फ्लॉप एक्ट्रेस' बताया था। ऐसे में तिलोत्तमा ने  जबरदस्त जवाब दिया था। 
 

Content Writer

vasudha