Year Ender 2019: इस साल दुल्हनों की पसंद बने रहे ये यूनिक लहंगे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 01:34 PM (IST)

साल 2019 में ब्राइड्स ने ना सिर्फ मेकअप बल्कि लहंगों के साथ भी जमकर एक्सपेरिमेंट किया। इस साल एक से बढ़कर एक लहंगे ट्रेंड में आए जिन्होंने दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। आज हम आपको इस साल के कुछ ऐसे ही लहंगे दिखाएंगे, जो हर सीजन में टॉप पर रहें।

तो चलिए एक नजर डालते हैं उन लहंगे पर, जो साल 2019 में ट्रेंडिंग बने रहें। 

बेल्ट स्टाइल लहंगे

बेल्ट का ट्रैंड सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि लहंगों में भी देखने को मिला। बेल्ट सिर्फ आउटफिट्स को ही स्टाइल नहीं देते बल्कि फीगर को भी हाइलाइट करता है। शायर इसलिए बेल्ट वाले लहंगे इस साल टॉप पर रहें।

पेस्टल शेड लहंगा

शादी में लाल जोड़ां पहने दुल्हन खूब फबती है लेकिन इस साल मॉर्डन ब्राइड्स ने कुछ हटके किया। इस साल लड़कियों में पेस्टल का क्रेज ज्यादा देखने को मिला, जिन्हें उन्होंने लहंगों में भी ट्राई किया।

अलग पैटर्न वाले लहंगे

मुगल, मोरक्कन आर्ट और अलग पैटर्न वाले लहंगे भी इस साल काफी ट्रेडिंग रहें।

फ्लोरल प्रिंट लहंगे

फ्लोरल का फैशन है एवरग्रीन, जो साल 2019 में टॉप पर रहा। आप वेडिंग ही नहीं बल्कि मेहंदी, संगीत और पार्टी में भी इन्हें कैरी कर सकती हैं।

लॉन्ग स्लीव्स

इस बार ब्राइड्स ने एक्स्ट्रा लॉन्ग स्लीव्स चोली के साथ एक्सपेरिमेंट किया। फ्लोर लेंथ स्लीव्स इस साल के हॉट ट्रेंड में से एक रहे।

फ्रंट स्लिट कुर्ता लहंगा

फ्रंट स्लीट कुर्ता भी ब्राइड्स के टॉप लिस्ट में शामिल रहे। खास बात तो यह है कि इसमें दुपट्टा कैरी करने की जरूरत नहीं होती।

रफ्फल लहंगा

साल 2019 में रफ्फल का क्रेज खूब देखने को मिला। रफ्फल ना सिर्फ वेस्टर्न में बल्कि ट्रेडीशनल आउटफिट में भी छा चुका है।

गोटा पट्टी लहंगा

गोटा पट्टी लहंगे भी इस साल दुल्हनों की पसंद बने रहे। फुल ट्रैडीशनल लुक के लिए यह लहंगा स्टाइल बिल्कुल परफेक्ट है।

Light Weight Lehenga

लाइट वेट लहंगे ना सिर्फ पहनने में कम्फर्टेबल होते हैं बल्कि यह स्टाइलिश लुक भी देते हैं इसलिए इस साल यह भी दुल्हनों में काफी फेमस रहे। यही नहीं, यह लहंगे मेहंदी, संगीत या ब्राइडमेड्स के लिए भी परफेक्ट हैं।

Content Writer

Anjali Rajput