BB OTT2 में इस हफ्ते हुआ Double Eviction, इन 2 कंटेस्टेंट पर गिरी एलिमिनेशन की तलवार

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2023 - 05:49 PM (IST)

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा फेमस रियलटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' अपने अंतिम पड़ाव पर है। 14 अगस्त को शो को अपना विनर मिल जाएगा। रोमांस और सस्पेंस से भरे इस सीजन में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस ताबड़तोड़ वोट कर रहे हैं। वहीं अब weekend ke War को लेकर अपडेट सामने आया है। फिनाले वीक से पहले दो contestant का पत्ता कट गया है। घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।  

बिग- बॉस के घर से बेघर हुए ये दो contestant 

'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर बड़ी जानकारी यह है कि फिनाले वीक से पहले दो प्रतियोगी बाहर हो गए हैं। बेघर होने वाले दो कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव और जाद हदीद हैं। इसका मतलब यह है कि शो में अब बहुप्रतिष्ठित 'बिग बॉस ओटीटी 2' ट्रॉफी के लिए अंतिम दावेदार बचे हैं। चमचमाती ट्रॉफी और खिताब के लिए बेबिका धुर्वे, पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव आखिरी दावेदार हैं।


जाद हदीद के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 2' की जर्नी किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं रही है। बेबिका से लड़ाई और आंकक्षा को किस करने से चलते वो सुर्खियों में रहे। लेकिन जैसे- जैसे शो आगे बढ़ा, वो बिल्कुल शांत हो गए थे। वहीं अविनाश सचदेव की बात करें तो, कई लोगों को शुरुआत में उनसे काफी उम्मीदें थीं, सब को लगा था वो एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी हैं पर कुछ छोटे- मोटे झगड़ों के अलावा वो कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं, अब अविनाश वोटों की कमी के कारण शो से बाहर हो रहे हैं। 


 

Content Editor

Charanjeet Kaur