शादी का नाम सुनते ही पतली गली पकड़ निकल गए ये TV Stars! लंबे समय तक किया इश्क का ड्रामा

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 02:05 PM (IST)

वैसे तो फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में हर रोज कई सारी प्रेम कहानियां देखने को मिलती है, लेकिन सब को शादी का मुकाम नहीं मिल पाता है। लंबे समय तक इश्क फरमाने के बाद भी कई सारे स्टार्स के दिल टूटे और फिर कुछ ही दिनों में किसी और की बांहों पर नजर आए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही टीवी स्टार्स के बारे में....

शरद मल्होत्रा - दिव्यांका त्रिपाठी

शरद और दिव्यांका लंबे समय तक एक रिश्ते में थे। एक्ट्रेस जहां शरद से शादी करना चाहती थीं, वहीं एक्टर इसके लिए तैयार नहीं थे। दोनों का बहुत ही बुरा वाला ब्रेकअप हुआ।


करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

करण- अनुषा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। एक्ट्रेस अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे लेकर जाना चाहती थीं, पर बात बनीं नहीं और अनुषा ने तो करण पर चीट करने तक का भी इल्जाम लगाया था। हालांकि सच क्या है, किसी को पता नहीं।

पूजा गौर और राज सिंह

पूजा और राज करीब 10 साल तक एक दूसरे के इश्क में थे। सब को लगा था कि ये दोनों शादी करेंगे लेकिन इन्होंने तो ब्रेकअप कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया।

रित्विक और आशा नेगी

दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और नच बलिए जैसे कपल 'डांस रियलिटी शो'  में भी हिस्सा लिया। खबरें है कि जब आशा ने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहतो तो रित्विक इसके लिए तैयार नहीं थे और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए।

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव

अविनाश सचदेव ने रूबीना को धोखा दिया और बाद में किसी और से शादी कर ली थी।

पारस छाबड़ा और आंकाक्षा पुरी

बिग-बॉस 13 वाले पारस छाबड़ा को कौन नहीं जानता। कहा जाता है कि बिग-बॉस के घर में उन्होंने माहिरा के लिए आकंक्षा को धोखा दिया। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस भी पारस के साथ सात फेरे लेना चाहती थीं। हालांकि अब रिपोर्ट्, हैं कि माहिरा से भी पारस का ब्रेकअप हो गया है।

Content Editor

Charanjeet Kaur