शादी का नाम सुनते ही पतली गली पकड़ निकल गए ये TV Stars! लंबे समय तक किया इश्क का ड्रामा

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 02:05 PM (IST)

वैसे तो फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में हर रोज कई सारी प्रेम कहानियां देखने को मिलती है, लेकिन सब को शादी का मुकाम नहीं मिल पाता है। लंबे समय तक इश्क फरमाने के बाद भी कई सारे स्टार्स के दिल टूटे और फिर कुछ ही दिनों में किसी और की बांहों पर नजर आए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही टीवी स्टार्स के बारे में....

शरद मल्होत्रा - दिव्यांका त्रिपाठी

शरद और दिव्यांका लंबे समय तक एक रिश्ते में थे। एक्ट्रेस जहां शरद से शादी करना चाहती थीं, वहीं एक्टर इसके लिए तैयार नहीं थे। दोनों का बहुत ही बुरा वाला ब्रेकअप हुआ।

PunjabKesari
करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

करण- अनुषा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। एक्ट्रेस अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे लेकर जाना चाहती थीं, पर बात बनीं नहीं और अनुषा ने तो करण पर चीट करने तक का भी इल्जाम लगाया था। हालांकि सच क्या है, किसी को पता नहीं।

PunjabKesari

पूजा गौर और राज सिंह

पूजा और राज करीब 10 साल तक एक दूसरे के इश्क में थे। सब को लगा था कि ये दोनों शादी करेंगे लेकिन इन्होंने तो ब्रेकअप कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया।

PunjabKesari

रित्विक और आशा नेगी

दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और नच बलिए जैसे कपल 'डांस रियलिटी शो'  में भी हिस्सा लिया। खबरें है कि जब आशा ने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहतो तो रित्विक इसके लिए तैयार नहीं थे और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए।

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव

अविनाश सचदेव ने रूबीना को धोखा दिया और बाद में किसी और से शादी कर ली थी।

PunjabKesari

पारस छाबड़ा और आंकाक्षा पुरी

बिग-बॉस 13 वाले पारस छाबड़ा को कौन नहीं जानता। कहा जाता है कि बिग-बॉस के घर में उन्होंने माहिरा के लिए आकंक्षा को धोखा दिया। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस भी पारस के साथ सात फेरे लेना चाहती थीं। हालांकि अब रिपोर्ट्, हैं कि माहिरा से भी पारस का ब्रेकअप हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static