दीपिका कक्कड़ से रुबीना दिलाइक तक, TV की इन Brides ने पहनी महंगे से महंगी Wedding Dress

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 12:23 PM (IST)

एक्टिंग हो या पैसा, भई ये टीवी की हसीनाएं भी बॉलीवुड हसीनाओं से पीछे नहीं है। फैन फॉलोइंग के मामले में भी यह कड़ी टक्कर देती हैं। बॉलीवुड की तरह टीवी की ऐसी बहुत सारी हीरोइनें हैं जिनकी शादी भी खूब लाइमलाइट में रही और वेडिंग ड्रेस भी। चलिए आज के पैकेज में यहीं दिखाते हैं कि कौन सी टीवी एक्ट्रेस ने शादी के लिए कौन सी ड्रेस चूज की थी।

पहला नाम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की जिन्होंने निकाह सेरेमनी के लिए पिंक कलर का हैवी शरारा वियर किया था जिसपर खूबसूरत गोटापट्टी वर्क किया था इसके साथ उन्होंने एमराल्ड कुंदन नेकलेस, मांगटीका, पासा और नोज रिंग पहनी थी। उनके इस वेडिंग ड्रेस की कीमत 20 लाख रु. थी। 

युविका चौधरी दुल्हनियां बनी हैंडसम हंक प्रिंस नारुला की। युविका ने मैहरून कलर का वेडिंग लहंगा पहना था इसके साथ माथा पट्टी और हैवी ईयररिंग के साथ चौकर नेकलेस। उनके वेडिंग आउटफिट की कीमत 90 लाख बताई गई थी। 

भारती सिंह की शादी भी खूब लाइमलाइट में रही भारती सिंह ने शादी के लिए ब्राइट पिंक और फिरौजी ब्लू कलर पहना जिसे डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था। भारती की वैडिंग आउटफिट में ब्राइड पोट्रेट बने थे जो वेडिंग ड्रेस को अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे। इसकी कीमत भी 90 लाख के करीब बताई गई थी। 

रूबीना दिलायक ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला से शादी की थी। शादी पर रूबीना ने सबसे हटके वैडिंग लहंगा चूज किया। उन्होंने ऑफ व्हाइट-फ्लोरल लहंगा पहना जिसके साथ व्हाइट ही ज्वैलरी चूज की थी। रुबीना के वैडिंग लहंगे की कीमत 70 लाख बताई गई थी। 

रोशेल रॉव जो मॉडल एक्ट्रेस और एंकर हैं उन्होंने ब्वॉयफ्रैंड कीथ सिकेरा के सात तमिलनाडू में क्रिश्चियन वैडिंग की। उनके व्हाइट वेडिंग गाउन की कीमत 70 लाख बताई गई थी। 

इशिता दत्ता ने अपनी वैडिंग में लाल रंग के लहंगे का चुनाव किया जिसकी कीमत 40 लाख रु. थी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी निकाह सेरेमनी पर आइवरी व्हाइट कलर का गरारा सूट चूज किया था जिसके साथ उन्होंने हैवी चिकनकारी दुपट्टा कैरी किया और पर्ल कुदंन का जड़ा खूबसूरत चौकर और महारानी नेकपीस पहना और ट्रडीशनल पास, हाथ फूल इयररिंगऔर मांग टीके से लुक कंप्लीट की। इसे पाकिस्तानी फैशन डिजाइनर सायरा शाकीरा ने डिजाइन किया था। हालांकि इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिली।

टीवी की सना खान ने शादी के बाद इंडस्ट्री को टाटा-बाय बाय बोल दिया और शादी के दिन उन्होंने हॉट रैड कलर का लहंगा वियर किया था।

Content Writer

Vandana