Handbag Trend: बॉलीवुड एक्ट्रेस के ये ट्रेंडी बैग्‍स आपके लुक को भी बना देंगे ग्रेसफुल

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 03:05 PM (IST)

ऑफिस-पार्टी या कही शॉपिंग के लिए जाना हो तो महिलाएं हाथ में हैंडबैग लेना नहीं भूलती क्योंकि हैंडबैग के बिना उनकी ऑवरओल लुक कंप्लीट ही नहीं होती। यह महिला की पर्सनेलिटी में चार चांद तो लगा ही देते हैं, साथ ही हैंडबैग के जरिए वह मेकअप प्रॉडक्ट्स, मोबाइल फोन और कार्ड्स को आसानी से कैरी कर लेती है। हैंडबैग्स में भी ढेरों वैरायिटीज हैं जिसे आप फंक्शन्स और अपनी सुविधा के हिसाब से चूज कर सकते हैं। स्टाइलिश और यूनिक बैग्स का आइडियाज आप बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं से आसानी से ले सकते हैं क्योंकि वह आए दिन नए और ट्रैंडी बैग्स कैरी किए अक्सर स्पॉट हो जाती है। स्लिंग, टोट और क्लच बैग लड़कियों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। 

स्लिंग बैग्स 

स्लिंग बैग्स देखने में काफी ग्रैसफुल लगते हैं और स्लिंग बैग्स में गोल्डन या सिल्वर की खूबसूरत चैन होती है। स्लिंग बैग्स में आपको कई तरह के स्टाइल और साइज भी आसानी से मिल जाएंगे। नाइट पार्टीज या दिन में लंच आउटिंग के समय स्लिंग बैग कैरी किए अच्छे लगते हैं। वही फैमिली फंक्शन में क्लच स्टाइल स्लिंग बैग्स भी बहुत ज्यादा डिमांड में रहते हैं। 

पोटली बैग 

ट्रडीशनल और वैडिंग फंक्शन्स के दौरान महिलाएं ज्यादातर पोटली बैग ही कैरी करती हैं। खासकर न्यूली मैरिड लड़कियां अपनी ड्रेस के साथ मैच किए पोटली बैग ही कैरी करती है। पोटली बैग में भी कई तरह की डिजाइन आसानी से मिल जाती है। गोटा वर्क, जरदोजी, सीक्वेंस, पर्ल, डायमंड, क्रिस्टल, बीड्स, मिरर वर्क जैसी कई तरह की वैराएटी में पोटली बैग उपलब्ध हैं। 

क्लच बैग 

पार्टी या फंक्शन में सिंपल लुक को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो क्लच बैग कैरी करें ये आपकी पर्सनेलिटी को डिसेंट और रॉयल रखता है। क्लच आपकी किसी भी आउटफिट के साथ परफेक्ट एक्सेसरी है। क्लच बैग्स को आप वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों तरह की ड्रेसेज के साथ कैरी कर सकते हैं। 

टोट बैग

बड़े साइज के टोट बैग भी इन दिनों फैशन में हैं। बॉलीवुड दीवाज के अलावा  वर्किंग वूमेन और कॉलेज गोइंग लड़कियाें की पहली पसंद भी ये बैग्स बन गए हैं। साइज में काफी बड़े हाेने के कारण इन बैग्स में मेकअप व एक्सेसरीज आसानी से कैरी किए जा सकते हैं। अन्य हैंडबैग की तुलना में इसमें काफी ज्यादा स्पेस होती है। वहीं ट्रेवल के समय भी ये बैग्स बेस्ट रहते हैं। अगर आपका बेबी बहुत छोटा है तो बेबी का सामान भी ऐसे बैग्स में आसानी से कैरी किया जा सकता है। 

बैक-पैक बैग

बैक-पैक बैग्स, स्कूल और कॉलेज गोइंग लड़कियों को ज्यादा पसंद आते हैं। क्योंकि इसे कैरी करना आसान है हालांकि जो महिलाएं कंफर्टेबल होकर अपना सफर करना चाहती हैं वह ट्रेवल के दौरान भी बैक-पैक बैग ही कैरी करना पसंद करती है। इसमें सामान भी आ जाता है और कंधे और हाथ भी दर्द नहीं करते। वहीं यह आपकी लुक को क्यूट और गर्लिश दिखाता है।

Content Writer

vasudha