इन सुपर आइडियास से करें वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को खुश

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 01:28 PM (IST)

14 फरवरी को सभी चाहने वालों का खास दिन यानि वैलेंटाइन डे के तौर पर मनाया जाएगा। सभी अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए उनके लिए कुछ अलग और हटके प्लान करने की सोच रहे होंगे। ताकि वो 3 जादुई शब्द कह कर अपने प्यार का इजहार अच्छे से कर सके। साथ ही बदले में भी उन्हें पॉजीटिव जवाब मिल सके। तो ऐसे में आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है आज हम आपको राशि के हिसाब से कुछ ऐेसे ही सुपर आइडियास देंगे जो आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएंगे। इसके साथ ही निश्चित तौर पर आपका यह वैलेंटाइन बेहद खास और स्पेशल होने से यादगार रहेगा। 

मेष राशि

आप अपने पार्टनर के साथ इस प्यार भरे दिन को मनाने के लिए अम्यूज़मेंट पार्क जा सकते है। इस तरह आप अपने स्पेशल वन के साथ इस रोमांटिक दिन का मजा उठासकते है।  इसके अलावा अगर आप उन्हें कोई भी गैजेट गिफ्ट दे सकती है। इस राशि की लड़कियों को गिफ्ट में महंगे ईयररिंग्‍स गिफ्ट कर खुश किया जा सकता है। 

वृषभ राशि

इस राशि की लड़कियों द्वारा अपने पार्टनर को खुश करना बहुत आसान होता है।ये अपने लव वन को गिफ्ट में फूलों का बुके और चॉकलेट देकर भी खुश कर सकते हैं। आप एक सरप्राइज रोमांटिक डिनर डेट भी प्लान कर सकती है। अगर आप घर पर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने का सोच रहे तो अपने बेडरूम को फूलों और कैंडल से सजा कर पार्टनर को खुश करें। 

Image result for couple pic,nari

मिथुन  राशि

मिथुन राशि के लोगों को मिलजुल कर रहना अच्छा लगता हैं। ऐसे में इनको किसी म्‍यूजियम, कैफे या फिर किसी अन्‍य पब्लिक प्‍लेस पर वैलेंटाइन डे मनाना चाहिए। पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए  कैमरा,  किताब या फिर कोई भी अपना मनपसंद गिफ्ट दे सकते हैं। आप दोनों में गहरा प्यार होने से उन्हें आपका अंदाज जरूर पसंद आएगा। 

कर्क राशि

कर्क राशि की लड़कियां अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सजग होती है। ऐसे में इन्हें अकेले में पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट प्लान करनी चाहिए। साथ में  प्यार भरे पल बीताकर जवनसाथी के साथ आप खुशी फील करेंगे।  कर्क राशि के लोगों को प्‍यार और दुलार बहुत अच्‍छा लगता है। इसलिए इनको आप स्‍पा वाउचर गिफ्ट में दे सकते है। वैसे तोप्‍यार से दिया गया एक साधारण-सा विश कार्ड भी इन्‍हें खुश करने के लिए काफी रहेगा। 

Image result for couple pic,nari

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को रॉयल चीजों का बेहद पसंद होती है। ऐसे में आपका पार्टनर इस वैलेंटाइन डे पर आपसे कुछ ऐसी ही उम्मीद कर सकता है। इसलिए पार्टनर को खुश और स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ हटके प्लान करें। आप इन्‍हें लिमिटेड ऐडिशन वाच गिफ्ट या फिर किसी अच्‍छे से फाइव स्‍टार रिज़ॉर्ट में लेजाकर अपना दिन खास बना सकते है। 

कन्या राशि

इस राशि के लोग काफी सिंपल और छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढ निकाल लेने वाले होते है। ये पार्टनरक के साथ क्वालिटी टाइम बीताकर भी खुश हो जाते है। ऐेसे में आप अपने पार्टनर के  लिए उनका मनपसंद खाना बना कर उन्हें खुश कर सकते है। अगर आप उन्हें कुछ गिफ्ट देना चाहते है तो  किताबें, कुछ घरेलू सामान जैसे कि कॉफी मशीन या फिर कुछ अन्‍य सामान गिफ्ट देकर इनका दिल जीत सकते है। 

Image result for couple pic,nari

तुला राशि

इस राशि के लोगों को अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे का दिन शानदार बनाने के लिए अच्छे से ड्रेसअप होकर जाना चाहिए। इसके साथ कोई अच्‍छा-सा डेस्टिनेशन सिलेक्‍ट कर पार्टनर के साथ वहां जाकर मौज-मस्‍ती वाली चीजों को करें। इन लड़कियों को मेकअप ज्यादा पसंद होने से आप इन्हें इनके पसंदीदा कॉस्‍मेटिक ब्रांड का गिफ्ट देना न भूलें।

वृश्चिक राशि

वैसे तो इस राशि के लोगों का मूड समझ पाने थोड़ा मुश्किल होता है पर फिर भी आप इनके लिए अच्छी सी सरप्राइज डेट प्‍लान कर सकते है। इसके अलावा इन्‍हें अडवेंचर और फन करना पसंद होता है। गिफ्ट में आप इन्हें डार्क चीजें सकते हैं। इनके लिए आप कुछ डिफरेंट और अट्रैक्टिव गिफ्ट खरीदे तो बेहतर होगा। 

Image result for  gift pic,nari

धनु राशि

इस खास दिन को पार्टनर के लिए और भी स्पेशल बनाने के लिए घर पर रेस्ट्रोरंट जैसा खाना बनाए। आप इंडियन, इटैलियन और कुछ चीइनीज फूड बना सकते है। खाने को एक सा बैठकर कोई रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म देखते हुए एन्जॉय करें। इसके अलावा आप अपने पार्टनर को फिल्म दिखाने का सरप्राइज प्लान भी बना सकते है। अपने लव वन को स्पेशल फील करवाने के लिए उन्हें किसी रोमांटिक-सी जगह पर ले जाकर  उन्हें वैलेंटाइन डे विश कर सकते हैं।

मकर राशि

वैसे तो इनकी लाइफ काफी बिजी होती है लेकिन फिर भी इन्हें अपने काम से फ्री होकर पार्टनर के लिए समय निकाल कर कहीं घूमने जाए। आप उनके साथ किसी ट्रिप पर भी जा सकते है। ऐसी जगह को चुनें जहां आप प्रकृति की गोद में रिलैक्‍स फील कर सकें। साथ ही अपने पार्टनर के साथ इस खास पलों को कैमरे में कैद करना न भूलें इसके अलावा इनसे हमेशा ही प्‍यार से पेश आएं और उनकी खुशी का अच्छे से ध्यान रखें। 

Image result for couple pic,nari

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को प्यार भरी बातों में ज्यादा लेना- देना नहीं होता है।ऐसे में अगर आपका पार्टनर इस राशि का है तो आपको उनके लिए कुछ खास करना पड़ेगा। आप उन्हें कोई अच्‍छी-सी मूवी या फिर बाहर डिनर पर ले जा सकते हैं। ऐसा करने से  आप इनको खुश कर सकते हैं। अगर आप इन्‍हें कुछ  गिफ्ट करना चाहते है तो व‍िडियो गेम्‍स या फिर अच्छी महक वाली मोमबत्‍ती दे सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के लोग अपनी जिंदगी कुछ अलग अंदाज से जीना पसंद करते है। ऐसे में आप इनको स्पेशल फील करवाने के लिए सरप्राइज डेट प्लान कर सकते है। इसके साथ ही वाइन और गुलाब के फूल भी जरूर लेकर जाए। इसके अलावा आप उन्हें लॉन्‍ग ड्राइव या फिर किसी रोड ट्रिप पर ले जाने का भी सोच सकते हैं। आपका यह अंदाज उन्‍हें जरूर पसंद आएगा। आप उनके साथ बीताए पुराने पलों की यादगार  फोटो का कोलाज या फिर कोई अच्‍छी-सी विडियो बनाकर भी अपने प्यार का इजहार कर सकते है। 

Image result for couple pic,nari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static