Shoe Fashion: जींस के साथ यह स्टाइलिश जूते आपके लुक को बनाएंगे मॉडर्न

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 07:11 PM (IST)

किसी भी लड़की का वार्डरोब जीन्स के बिना पूरा नहीं हो सकता। ये एक वर्सटाइल गारमेंट है जिसमें आपको कई तरह के स्टाइल और कलर मिल जाएंगे। जीन्स की खासियत यह है कि से किसी भी उम्र की महिला पर सूट कर जाती है, तभी तो यह पहली पसंद बनी हुई है। हालांकि कई बार एक गलती पूरा लुक भी खराब कर देती है। ऐसे में आज के आर्टिकल में हम आपको बताएंगे किस जींस के साथ किस तरह के जूते कैरी कर आप  अपनी खूबसूरती को और निखारने का काम कर सकती हैं।


 काउबॉय बूट के साथ टाइट-फिटिंग जींस

जींस, काउबॉय बूट और एक ब्लेजर आपके लुक काे क्लासी बनाने के लिए काफी है। टाइट-फिटिंग जींस आसानी से लंबे काउबॉय बूट स्टाइल में फिट हो जाती है, अप चाहें तो  ढीली जींस भी ट्राई कर सकती हैं। 

Mules के साथ डार्क जींस

डार्क कलर की जींस के साथ Mules काफी खूबसूरत लगते हैं। इन जूतों की सबसे अच्छी बात यह है कि ये स्टेटमेंट शूज़ के रूप में गिने जाते हैं और इसमें कई तरह के कलर ऑपशन भी मिल जाएंग।

स्लिंगबैक हील्स और जींस

स्लिंगबैक हील्स और जींस का कंट्रास्ट बेहद ही शानदार था। कई सेलेब्स भी जींस के साथ स्लिंगबैक हील्स कैरी कर चुकी हैं, आप चाहें तो स्ट्रेट फिट क्लासिक ब्लू जीन्स पर भरोसा कर सकती हैं। 

स्नीकर्स  के साथ स्किनी जींस 

शूज और जींस का तालमाल तो बेहद पुराना और शानदार है।  सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ स्किनी जींस काफी कमाल की लगती है। इन्हें पहनकर आप काफी फ्री फील करते हैं। 

स्किनी जींस के साथ लेस अप लेदर बूट्स
 
लेस अप लेदर बूट्स की तो बात ही निराली है, स्किनी जींस के साथ पहनने के लिए एक बेहतरीन ट्रेंडी जूते हैं। आप चाहें तो इसके साथ लाइट कलर का डेनिम जैकेट खरीद सकती हैं। 

 

खुली- डुली जींस  के साथ नुकीले जूते

अपनी खुली- डुली जींस को नुकीले जूते की एक जोड़ी के साथ जोड़कर आराम से समझौता किए बिना आप कमाल की लग सकती हैं। इसमें आप कैज़ुअल और फॉर्मल दोनों तरह के लुक्स क्रिएट कर सकती हैं।

स्टेट जींस के साथ क्लासिक जूते 

ये क्लासिक जूते लड़कियों को बेहद पसंद आते हैं।  यदि आप भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं, तो काले रंग के बजाय भूरे या भूरे रंग के चेल्सी जूते की एक जोड़ी चुनें, साथ में स्टेट जींस एक अलग ही कॉन्फिडेंट देगी। 


बैलेट फ्लैट जूते और जींस

बैलेट फ्लैट जूते और जींस लुक अच्छा ऑपशन है। आकर्षक कैजुअल लुक के लिए आप इस तरह का स्टाइल जरूर फॉलो करें। 

Content Writer

vasudha