सारा-जाह्नवी की तरह जींस के साथ ट्राई करें स्टाइलिश कुर्तीज, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 11:56 AM (IST)

गर्मियों का सीजन भी आने ही वाला है। मार्कीट में समर सीजन की कई लेटेस्ट वैरायिटीज भी आ चुकी है जिनकी डिमांड धीरे-धीरे बढ़ने वाली है। वैसे तो इस मौसम में आपको कपड़ों की ढेरो वैरायिटीज देखने को मिलेगी लेकिन कॉलेज व ऑफिस गोइंग गर्ल्स ज्यादातर जींस वियर करना पसंद करती है जिसमें वो खुद को कंफर्टेबल व स्टाइलिश रखने के लिए वह कुर्तीज वियर करती हैं। 


बात अगर कुर्तीज की करें तो जींस के साथ आप कई अलग-अलग स्टाइल की कुर्तीज वियर कर सकती है जिसका आइडिया बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर व सारा अली खान से भी लिया जा सकता है। हाल ही में सारा अली खान एक इवेंट में ब्लू स्किनी रिप्ड जींस के साथ फ्रंट कट हैवी घेरे वाली कुर्ती में नजर आईं जिसमें वह काफी स्टनिंग तो लग रही थी साथ ही खुद में कंफर्ट भी महसूस कर रही थी। इसके अलावा कई बार सारा को जींस के साथ कुर्तीज वियर किए देखा जा चुका है जो यंगस्टर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 


वहीं, अपनी पिछली फिल्म की प्रमोशन में जाह्नवी ने भी कुर्तीज के साथ जींस वियर की थीं जो उन्हें काफी खूबसूरत लुक दे रही थी। आप भी इन दोनों एक्ट्रेस से जींस के साथ स्टाइलिश कुर्तीज कैरी करने के टिप्स ले सकती है और ऑफिस या कॉलेज में अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं। 


इनके अलावा आप एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की कुर्तीज कलैक्शन में भी टिप्स ले सकती हैं जो ज्वेलरी के साथ अपने लुक की ग्रेस और बढ़ा देती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput