कभी बेइंतहा प्यार करने वाले ये स्टार्स जोड़ी आज नहीं देखना चाहते एक-दूसरे की शक्ल!

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 07:03 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों खूब चर्चा में है। जब से उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर मीम शेयर किया है तब से वह लगातार ट्रोल हो रहे है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनकी जमकर क्लास लगाई। विवेक के इस मीम से लगता है कि वह अब तक ऐश को भूल नहीं पाए। 

 

एक वक्त में ऐश्वर्या और विवेक एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। विवेक ने ऐश्वर्या की खातिर सलमान खान से पंगा लिया लेकिन ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी करके अपना घर बसा लिया। आज दोनों एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते। ऐश विवेक के अलावा बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जो एक समय में एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे लेकिन आज एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते। 

 

सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान-ऐश्वर्या के प्यार के चर्चे पूरे बॉलीवुड में छाए हुए थे। दोनों ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक-साथ काम किया। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन सलमान की आदतों की वजह से ऐश ने उनसे दूरी बना ली। ऐश के इस कदम से सलमान ने काफी हंगामा किया था। अब सलमान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या को गुस्सा आ जाता है। 

करीना कपूर-शाहिद कपूर

फिल्म जब वी मेट में करीना और शाहिद की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। शाहिद-करीना की लवस्टोरी इनके करियर के शुरूआत में शुरु हो गई थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली लेकिन शाहिद को ब्रेकअप के गम से गुजरने के लिए काफी समय लगा। ब्रेकअप के बाद दोनों ने फिल्म उड़ता पंजाब में एक-साथ काम किया लेकिन फिल्म की प्रमोशन के दौरान करीना शाहिद को अवाइड करती दिखी। 

सुष्मिता सेन-रणदीप हुड्डा

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है। इससे पहले सुष्मिता का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। सुष्मिता का अफेयर एक्टर रणदीप हुड्डा से भी रह चुका है। दोनों दो साल तक रिलेशनशिप में रहे। कुछ समय बाद दोनों ने अपने ब्रेक-अप का ऐलान कर दिया। एक इंटरव्यू में रणदीप ने कहा था कियह  ब्रेकअप उनकी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला रहा। 

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी

एक्टर अक्षय कुमार का अफेयर कई एक्ट्रेसेस के साथ रहा। शिल्पा शेट्टी के साथ रहे अफेयर ने खूब सुर्खियां बटौरी। पहले अक्षय का नाम रवीना टंडन से जुड़ा लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद अक्षय की जिंदगी में शिल्पा शेट्टी आई। दोनों की शादी की बातें भी सुनने को मिली। बाद में अक्षय ने टिवंकल से शादी कर ली। इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया और किसी और के लिए छोड़ दिया। अब दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते हैं।

करिश्मा कपूर-अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने तो सगाई भी कर ली थी लेकिन कपूर फैमिली ने बाद में ये रिश्ता तोड़ दिया। करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई बाद में दोनों का तलाक हो गया। आज अभिषेक को देखकर करिश्मा मुंह फेर लेती है। 


कंगना रनोत-ऋतिक रोशन

कंगना-ऋतिक की लड़ाई के बारे में तो सब जानते है हालांकि इनके प्यार के बारे में ज्यादा किसी को खबर नहीं थी। कंगना ने कई बार कहा कि वो ऋतिक के साथ रिश्ते में रहीं लेकिन ऋतिक ने यह बात कभी नहीं मानी।


 

Content Writer

Sunita Rajput