Wedding Outfits: फ्रैंड की शादी के लिए ऐसे Outfits  करें ट्राई, लगेगी सबसे अलग

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 01:08 PM (IST)

शादी एक ऐसा खास मौका होता है यहां हर कोई एक-दूसरे से सुंदर दिखना चाहता है। खासकर दुल्हन की सहेलियां उनकी तो पहली चाहत होती है कि वो अपनी फ्रैंड की शादी में सुर्खियां बटोरे। हर बार लाल रंग से हटकर आप कुछ अलग भी डाल सकती हैं। आप शादी में साड़ी, लहंगे के अलावा और भी कई तरह के  आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। तो आइए आज आपको बताते हैं ऐसे कुछ आउटफिट्स जो आप अपनी फ्रैंड की शादी में ट्राई कर सकते हैं। 

लाइट कलर्स को करें चुनाव

आप अपनी फ्रैंड की शादी के लिए लंहगे या फिर किसी भी ऑउटफिट के लिए  लाइट कलर ही चुनें। ज्यादा भारी और ब्राइट कलर्स में आप कम्फर्टटेबल महसूस नहीं कर पाएंगी। आप ब्लू या फिर किसी लाइट कलर के लहंगे का चुनाव कर सकती हैं। 

आलिया भट्ट से लें इंस्पीरेशन 

अगर आप शादी में रेड कलर का ऑउटफिट नहीं डालना चाहती तो गोल्डन या फिर सिल्वर रंग का लंहगा ट्राई कर सकती हैं। लंहगे के मुताबिक ही ड्रेस और ज्वेलरी का चयन करें। आप आलिया भट्ट की इस ड्रेस के जैसे लुक ट्राई कर सकती हैं। 

येलो कलर की ड्रेस करें चूज 

आप फ्रैंड की शादी के ऑउटफिट के लिए येलो कलर का लंहगा भी ट्राई कर सकती हैं। यह रंग हल्का भी होगा और साथ में आपके लुक को भी चार-चांद लगा देगा। आप हल्दी या फिर मेहंदी के फंक्शन के लिए येलो कलर का ऑउटफिट सेलेक्ट कर सकती हैं। यह आपकी खूबसूरती और भी बढ़ा देगा। 

और भी आउटफिट्स करें ट्राई 

आप लंहगे के अलावा और भी आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। गरारा, शरारा, गाउन, साड़ी और लौंग सर्कट भी डाल सकती हैं। ये आउटफिट्स आपकी फ्रैंड की शादी में आपको एक नई तरह का लुक देंगी। 

प्रिंटेड ड्रैसेज चुनें

आप अपनी फ्रैंड की शादी में प्रिंटेड ड्रैसेज का चयन भी कर सकती हैं। आजकर फूलों वाला प्रिंट्स बहुत ही ट्रैंड में है आप शादी के लिए फूलों वाली साड़ी या फिर गाउन चूज कर सकती हैं। 

Content Writer

palak