Yellow Outfit Ideas: हल्‍दी सेरेमनी में दिखना है Stylish तो इन  स्पेशल कलेक्शन पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 05:45 PM (IST)

येलो कलर इन दिनों कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में है। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वेयर, एक्सेसरीज हों या फुटवेयर हर जगह यह रंग हिट है। वहीं अगर बात शादी के फंक्शन की हो तो दुल्हन की लिस्ट में येलो कलर सबसे पहले आएगा। क्योंकि हल्दी का रंग पीला होता है और इसी से जोड़कर इस रस्म के दौरान दूल्हा- दुल्हन के साथ- साथ मेहमान भी पीले रंग का आउटफिट पहनते हैं। अगर आप भी हल्दी सेरेमनी के लिए कुछ तलाश रही हैं तो आज हम कुछ  स्पेशल कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें पहन कर आपको खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक मिलेगा। 

PunjabKesari
 डीपनेक ब्लाउज 

इस तरह का लहंगा किसी की भी सुंदरता पर चार चांद लगा दे। अगर आप भी बोल्ड लुक चाहती हैं तो इस पीले रंग के लहंगे के साथ डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज पेयर कर सकती हैं। सेम कलर के ईयररिंग्स,  चूड़ियां आपकी खूबसूरती को और भी बढ़ाने का काम करेंगी। 

PunjabKesari
फ्लोरल प्रिंट

फ्लोरल प्रिंट का फैशन कभी आउट नहीं होता है। यकीन मानिए होने वाली दुल्हन पर इस तरह का लहंगा खूब जचेगा। पीले रंग के लहंगे के साथ एक कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज आपके दिन को और खास बना देगा। 

PunjabKesari

डिजाइनर लहंगा

इस तरह का  ड्रेसिंग स्टाइल आपके लुक को भी  परफेक्ट बना देगा। आप भी चाहें तो आलिया की तरह डिजाइनर येलो लहंगे के साथ  मैचिंग या कंट्रास्ट पोटली बैग कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
सिम्पल  साड़ी 

साड़ी का क्रेज हर लड़की में देखने काे मिलता है। अगर आपका लहंगा पहनने का मन नहीं है तो आपको इस तरह की साड़ी कैरी करनी चाहिए। सिम्पल बॉर्डर वर्क साड़ी के संग चमकीला ब्लाउज़ आपको बेहतरीन लूक देगा।

PunjabKesari
 डिफ्रेंट लहंगा

अपने हर लुक में डिफ्रेंट और खूबसूरत बनाने के लिए हनी कलर का लहंगा चूज करें हल्दी के रंग के साथ मैच करता ये लहंगा आपकी खूबसूरती पर भी चार चांद लगा देगा। इस लहंगे के साथ मैचिंग चोली और दुपट्टा परफेक्ट लगेगा। 

PunjabKesari
अनारकली सूट 

येलो अनारकली सूट में  आप भी गजब की खूबसूरत नजर आएंगी। इस एंब्रॉइडर्ड सूट पर बारीक धागों की जटिल कढ़ाई की गई थी, जिसे मिरर और सीक्वेंस से सजाया गया था। 

PunjabKesari
मिरर-वर्क लहंगा

मिरर-वर्क कढ़ाई वाले लहंगे के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन स्लीवलेस ब्लाउज पहनकर आप भी लाइमलाइट लूट सकती हैं। साथ में एक छोटी सी बिंदी आपके पूरे लुक को ही बदल देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static