2020 में भी टॉप पर रहेंगे 2019 के ये Makeup Trends

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 04:33 PM (IST)

जल्द ही हम ने साल की ओर रुख कर रहे हैं, साल के इस समय हम फैशन के नए रुझानों की उम्मीद रखते हैं। फैशन हो या ब्यूटी, वैलनेस, डैकोर या शादी, हमें हर क्षेत्र में नए रुझानों का इंतजार रहता है। साल के इन आखिरी महीनों के लिए कुछ नए मेकअप टिप्स ट्रैंड के बारे में बता रहे हैं।

 

ब्राउन कलर फिर से फैशन

पिछले साल हॉट रैड का चलन था, आने वाले महीनों में ब्राऊन मैट और ग्लॉस के गहरे टोन्स फैशन में रहेंगे। हर जगह ब्राउन दिखाई देगा, फिर चाहे वह आंखें हों, होंठ या चीक्स। यहां तक कि ब्राउन हेयर कलर भी आने वाले समय में अधिक वायरल हो जाएगा। इस सीजन में ब्राइडल मेकअप में भी कुछ ऐसे ही रुझान दिखाई देंगे। टिपिकल रैड और फ्यूशिया का स्थान, बोल्ड, होट ब्राऊन के शिमर और मैट शेड्य ले लेंगे।

आईलाइनर

पिछले साल की तरह नए साल में भी आऊलाइनर के रुझान बने रहेंगे। कैजुअल या फोर्मल हर तरह की पार्टी के लिए आईलाइनर चलन में रहेगा।

स्मोकी आंखें

आंखों पर स्मोकी मेकअप हमेशा बेहतरीन लगता है लेकिन यह किसी किसी के लिए बहुत ज्यादा बोल्ड हो जाता है। आने वाले समय में ब्लर आईलाइनर का चलन रहेगा। कलर्स के साथ स्मज लुक हर उम्र और हर स्टाइल के साथ जंचेगा और ब्राइडल मेकअप में भी यह ग्लैमर्स लुक देगा। आंखों का स्मोकी मेकअप शादी, पार्टी या कैजुअल पार्टी सभी मौकों पर शानदार लगता है। आप आंखों को नया लुक देने के लिए आईलाइनर के साथ एक्सपैरीमैंट कर सकती हैं।

बालों की खूबसूरती

खूबसूरती से बंधे बाल या कंधे पर गिरती चोटी का स्टाइल, फिशटेल, क्लासिक फ्रैंच चोटी इस सीजन के चलन में रहेंगे। खुली चोटी हर मौके के लिए बेहतरीन है, फिर चाहे आप ब्रंच मीटिंग के लिए जा रही हैं, पार्टी के लिए या किसी कैजुअल डेट के लिए।

लाइट और फ्लफी आइलैश

भारी और थिक आइलैश वाला लुक पिछले साल में ही छूट गया है। नए साल में नैचुरल, लाइट और फ्लफी आईलैश ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है।

कलर्ड आईलाइनर

2019 में बॉलीवुड हसीनाओं में कलर्ड आईलाइनर का क्रेज काफी देखने को मिला। साल 2020 में भी यह मेकअप ट्रैंड टॉप पर रहेंगे।

 

 

 

Content Writer

shipra rana