डेट नाइट के लिए परफेक्ट हैं रश्मि देसाई के ये Looks, पहली ही डेट पर पार्टनर हो जाएगा इंप्रेस

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 06:15 PM (IST)

टीवी की चहेती बहू  रश्मि देसाई को भला आज कौन नहीं जानता। रिल में उनका जितना संस्कारी अवतार देखने को मिला रियल में उतनी ही वह बोल्ड हैं। मनोरंजन जगत की एक जानी-मानी एक्ट्रेस   आज अपना 37वां बर्थडे  मना रही है। 


रश्मि की उम्र चाहे कुछ भी हो लेकिन खूबसूरती और फैशन के ममाले में वह आज भी जवां लड़कियों काे टक्कर देती हें। पर्दे से दूर रहने के बावजूद भी वह चर्चा में बनी ही रहती है, इसके सबसे बड़ा कारण है उनका ड्रेसिंग सेंस।


अगर आप वैलेंटाइन के खास मौके पर पार्टनर के साथ डेट नाइट की तैयारी कर रही हैं और चाहती हैं कि आपका आउटफिट ऑफ द डे होना चाहिए तो रश्मि आपकी मदद कर सकती है। 


हम आज आपको टीवी की बहू के कुछ ट्रेंडी आउटफिट्स दिखाने जा रहे हैं जिससे आइडिया लेकर आप अपनी शाम को और यादगार बना सकती हैं।  रश्मि की तस्वीरों में हम देख चुके हैं कि उनका स्टाइल काफी जबरदस्त है।


यह एक  एक परफेक्ट डेट रेडी स्मार्ट आउटफिट है जिसमें आपका माॅडर्न लुक निखर कर आएगा। एक्ट्रेस का ये लुक यकीनन काफी इंस्पायरिंग है।


 डेनिम का तो कोई मुकाबला ही नहीं है। अगर आप अपने लुक को Comfort रखना चाहती हैं तो इसके साथ व्हाइट टी-शर्ट स्टाइल कर सकते हैं। साथ में व्हाइट स्पोर्ट शूज काफी कूल लगेंगे। 


डेट नाइट डिनर के लिए ये आउटफिट चाॅइस कभी गलत साबित नहीं होगा। बस शर्त यह है कि इस तरह की आउटफिट कैरी करने के लिए कॉन्फिडेंस चाहिए। अगर आप आसानी से इसे कैरी सकती हैं ताे यह आउटफिअ परफेक्ट रहेगी। 

टीवी एक्ट्रेस  का यह लुक यकीनन काफी स्टनिंग है। केयरफुली खुद को स्टाइल करने पर ये आउटफिट परफेक्ट डेट नाइट लुक साबित हो सकता है। 
 

Content Writer

vasudha