अभी से पार्टिज के शौकीन है ये छोटे स्टार्स किड्स, हर पार्टी में आते हैं नजर!

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 04:09 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री जितना अपने काम के लिए फेमस है उतना ही अपनी पार्टीज के लिए भी। बड़े नामी स्टार्स से लेकर उनके बच्चे तक इन पार्टीज का हिस्सा होते हैं। आए दिन इनकी पार्टीज होती ही रहती है।  स्टार्स के छोटे-छोटे बच्चे अभी से ही पार्टीज अटैंड करने लगते हैं। हाल ही में एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर की बर्थ डे पार्टी रखी थी जिसमें बी-टाउन के लगभग सारे बड़े स्टार्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे और अब कल शाम करण जौहर के ट्विंस का बर्थ डे था जिसमें स्टार्स बच्चों को साथ लेकर पहुंचे थे चलिए आपको कुछ ऐसे ही स्टारकिड्स बताते हैं जो हर बच्चा पार्टी में नजर आते हैं।

करीना और सैफ के लाडले तैमूर अली खान

तैमूर अली खान की पॉपुलेरिटी तो उनके पैदा होते ही शुरू हो गई थी। एक तो वह बहुत क्यूट है दूसरे नवाब खानदान से। तीसरा बेबो के लाडले घूमने फिरने के भी शौकीन है। कोई बर्थ-डे पार्टी हो या वेकेशन, तैमूर अली खान अक्सर कैमरे में कैद हो जाते हैं। हाल ही में भी वह मम्मी करीना के साथ करण जौहर की पार्टी में पहुंचे हालांकि अभी उनके छोटे भाई जेह कम ही लाइमलाइट में रहे हैं।

 

शिल्पा शैट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा कुंद्रा

शिल्पा के बच्चे भी अक्सर पैपाराजी के कैमरा फोक्स पर रहे हैं। वियान अक्सर बी-टाउन की हर बच्चा पार्टी में दिखते हैं। करण की पार्टी में भी शिल्पा अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आई। अक्सर कही घूमने और शॉपिंग के समय भी वियान औऱ समीषा नजर आ ही जाते हैं।

सोहा अली खान की बेटी इऩाया नोमी खेमू

सोहा अली खान की बेटी इनाया नोमी खेमू भी अपने कजिन भाई तैमूर की तरह बहुत क्यूट हैं। इनाया भी लगभग हर पार्टीज में शिरकत किए दिखती हैं और लाइमलाइट में बनी रहती है।

 

रितेश और जेनेलिया के बेटे रियान और राहिल

लाइमलाइट बटौरने के मामले में रितेश जेनेलिया के बेटे रियान और राहिल भी पीछे नहीं है।  अक्सर हर पार्टीज में उन्हें भी स्पॉट कर ही लिया जाता है।  हालांकि दोनों बच्चों का संस्कारी स्टाइल भी चर्चा में बना रहता है।

अर्पिता खान शर्मा के बच्चे आहिल और आयत

सलमान खान की बहन अर्पिता के दोनों बच्चे आहिल और आयत भी हर पार्टी में नजर आते हैं हालांकि इनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा नहीं होगी लेकिन पार्टीज में मम्मी के साथ जरूर नजर आते हैं।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आऱाध्या

आराध्या अब बड़ी हो चुकी है हालांकि वह भी शुरू से ही लाइमलाइट में रही हैं। जहां जहां मम्मी वहां वहां आराध्या।

शाहरुख के बेटे अबराम

शाहरूख के सबसे छोटे बेटे अबराम भी खूब लाइमलाइट बटौरते हैं हालांकि वह कम ही नजर आते हैं लेकिन जब बाहर निकले तो पैपाराजी उन्हें घेर ही लेते हैं।

 

भारती सिंह के बेटे लक्ष्य लिम्बाचिया

भारती सिंह के बेटे लक्ष्य़ भी लाइमलाइट में ही रहते हैं लेकिन पार्टीज में नहीं बल्कि मम्मी के बलॉग के जरिए। अक्सर भारती बेटे गोले के साथ ब्लॉग शेयर करती है जिसे फैंस बहुत पसंद भी करते हैं।

करण जौहर के ट्विंस रूही और यश जौहर

करण जौहर के दोनों ही बच्चे बड़े क्यूट है और अपनी क्यूटनेस से वह लाइमलाइट बटौर ही लेते हैं। हालांकि वह पापा के साथ कम ही स्पॉट होते हैं लेकिन किड्स पार्टी में वह जरूर पहुंचे हैं।

हालांकि इंडस्ट्री में और भी कई स्टारकिड्स है लेकिन वह इन बच्चों जितने लाइमलाइट में नहीं रहे। जैसे अनुष्का विराट की बेटी वामिका कोहली, संजय दत्त के ट्विंस इकरा और शाहरान, नेहा धूपिया के बच्चे मेहर और गुरिक बेदी, शाहिद मीरा के बच्चे मीशा और जैन कपूर, सनी लियोनी की बेटी निशा और ट्विंस बेटे, करिश्मा के बेटे, एकता कपूर के बेटे और भतीजे यह भी स्टारकिड्स हैं लेकिन कैमरे से दूर ही रहते हैं। अनुष्का विराट की बेटी वामिका कोहली, संजू बाबा के बच्चों को इन पार्टीज में कभी नहीं देखा गया। आपको क्या लगता है कि कौन सा स्टारकिड सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौरता है।
 

Content Writer

Vandana