हाई लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं इन राशियों की लड़कियां!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 12:09 PM (IST)

हमारे स्वभाव, पसंद, नापसंद पर ज्योतिषशास्त्र का गहरा प्रभाव पड़ता है। इसतरह ही किसी की भी रूचियों, पसंद, नापसंद, स्वभाव के बारे में काफी हद तक उसकी राशि से पता लगाता जा सकता है। ऐसे में जहां कुछ लोग शांत व धीरज रखने वाले होते हैं, उसी तरह कुछ हर चीज में अपना गुस्सा दिखाने में माहिर होते हैं। इसी तरह बहुत से लोग पैसों को संभालना तो कई हाई लाइफ- स्टाइल जीना पसंद करते हैं। तो चलिए आज हम राशि के हिसाब से उन 5 राशियों की लड़कियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें बेहद खर्चीली स्वभाव की कहा जा सकता है। इन्हें महंगी व यूनिक चीजों को खरीदना बेहद अच्छा लगता है। तो चलिए जानते हैं लड़कियों के बारे में विस्तार से...

वृष राशि

इस राशि की लड़कियों को महंगी चीजों, कपड़े, जूते आदि का बेहद शौक होता है। ऐसे में ये लड़कियां हाइ लाइफ- स्टाइल जीन पसंद करती है। इन्हें हर चीज अच्छी व क्वालिटी की खरीदना पसंद होता है। हम यूं भी कह सकते हैं कि इस राशि की लड़कियां सस्ती चीजें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। ऐसे में अगर इन्हें कोई गिफ्ट भी देना चाहे तो ये हाई क्वालिटी व महंगी चीजों का ही शौक रखती है। 

nari,PunjabKesari

सिंह राशि

ये लड़कियां अपनी राशि के अनुसार ही काफी आक्रामक मानी जाती हैं। इनकी जिंदगी में रुपये-पैसों की कोई वैल्‍यू नहीं होती। हम ऐसे भी कह सकते हैं कि पैसों के मामले में ये बेहद दिलदार किस्म की होती है। ऐसे में जहां पैसा खर्च करने की बात आती है तो यह सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि दूसरों पर भी खर्च करने को तैयार रहती हैं। बहुत बार इनके द्वारा कोई महंगी चीज खरीदने का मतलब दूसरों को गिफ्ट देना होता हैं। इसतरह सिंह राशियों की लड़कियां हाई लाइफ स्टाइल जीने के साथ बहुत महंगे शौक रखती है।

धनु राशि

इस राशि की लड़कियां स्वतंत्र सोच-विचार की होने से अपनी मर्जी के मुताबिक जिंदगी जीना पसंद करती हैं। ये जिंदगी में एक अच्छा मुकाम हासिल करती है। ऐसे में आर्थिक स्थिति  मजबूत होने से ये पैसों में को खर्च करने से नहीं कतराती हैं। इन्हें नई और महंगी चीजों को खरीदने का शौक होता है। ऐसे में ये इनके पास यूनिक और महंगी चीजों का कलेक्शन होता है। इसके साथ ही ये अपने पार्टनर में भी इसी खूबी की तलाश में होती है। 

nari,PunjabKesari

मकर राशि

ज्‍योतिषशास्त्र के अनुसार, इस राशि की लड़कियां बहुत ही पैशनेट और हार्डवर्किंग होती है। ऐसे में ये खूब पैसा कमाती है। बात अगर किसी चीज को खरीदने की आए तो अच्‍छी चीजों के सामने पैसे नहीं देखते हैं। इस राशि के लोगों को थोड़ा स्‍वार्थी माना जाता हैं। साथ ही इनके बारे सोचा जाता है कि ये अपने बारे में ज्‍यादा सोचते हैं। ऐसे में ये शॉपिंग करने में पैसों को खर्च करने से कतराती नहीं है। साथ ही इन्हें ऑनलाइन शॉपिंग करना बेहद पसंद होता हैं। साथ ही इन्हें ऐसे पार्टनर की तलाश में रहती है जो इनके सारे शौक पूरे कर सके। 

कुंभ राशि

इस राशि की लड़कियों को हर चीज एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। ऐसे में चाहे उसे खरीदने के लिए इन्हें काफी खर्च करना पड़े। मगर फिर भी ये पीछे नहीं हटती। इन्हें महंगे, नए और अलग इलेक्ट्रिॉनिक गैजेट्स लेना पसंद होता है। उदाहरण के तौर पर अगर बाजार में कोई नया फोन आए तो ये उसे खरीदने के बारे में सोचने लगेंगे। ऐसे में हम यह भी कह सकते हैं कि इन लड़कियों को बेमतलब खर्च करने की आदत होती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static