केयरिंग बीवी चाहिए तो इस राशि की लड़कियां है आपके लिए परफेक्ट

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 12:52 PM (IST)

हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर उसे बहुत प्यार करें। उनकी हर बात को सुने, समझे और उसका ध्यान रखें। उसके साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम बीताकर उन्हें स्पेशल फील करवाएं। अगर आप भी ऐसे ही पार्टनर की तलाश में है तो आज हम आपको ऐसी 4 राशियों के बारे में बताते है। जो अपने केयरिंग, खुशमिजाज, प्यार के लिए कुछ भी करने की चाह रखते है। ऐसे पार्टनर को चुन कर आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाएगी। तो आइए जानते इन राशियों के बारे में...

कुंभ  राशि (20 जनवरी - 18 फरवरी)

कुंभ राशि की लड़कियां स्वभाव से काफी शर्मीली और संकोची होती हैं। प्यार में पड़ने पर ये इसका इजहार करने में काफी समय लगाती है। इन्हें अपना आत्मसम्मान पड़ा प्यारा होता हैं। अपने केयरिंग नेचर के कारण इन्हें पार्टनर की हर छोटी-छोटी बात का ध्यान रखना अच्छा लगता है। ये अपने हमसफर पर अपनी जान न्यौछावर करने से भी नहीं कतराती। दयालु, दूसरों की मदद करना इन्हें बेहद पसंद आता है। 

Image result for couple pics,nari

मिथुन  राशि (21 मई - 21 जून)

इश राशि की लड़कियों को पार्टनर का ध्यान रखना बखूबी आता है। एक बार रिलेशन में आने पर ये प्यार का इजहार करने का कोई मौका जाने नहीं देती। अपने खुशमिजाज, केयरिंग नेचर के कारण ये किसी को भी अपनी तरफ आसानी से खींच लेती है। ये बंदिशों में न रह कर खुल कर जिंदगी जीना पसंद करती हैं। पार्टनर से प्यार जताने के लिए इन्हें कुछ अलग और क्रिएटिव करना अच्छा लगता हैं। 

Related image,nari

कर्क राशि (22 जून - 22 जुलाई)

अगर आपका पार्टनर कर्क राशि का है तो आप खुद को खुशनसीब समझ सकते हैं। क्योंकि अपने केयरिंग, वफादार स्वभाव के कारण ये अपने पार्टनर के साथ पूरी ईमानदार के साथ रिश्ता निभाती हैं। ये जिससे प्यार करती है उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। ये अपने पार्टनर के साथ घर- परिवार का भी अच्छे से ध्यान रखती है। 

Image result for family pic,nari

वृश्चिक राशि (23 अक्टूबर - 21 नवंबर)

इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर के लिए पूरी तरह समर्पित हो रिश्ता निभाती हैं। हर काम एकदम परफेक्ट करने से ये पार्टनर से भी ऐसी ही उम्मीद रखती है। बेइंतेहा प्यार करने से ये पार्टनर की हर छोटी-छोटी खुशी का ध्यान रखना अपना फर्ज मानती है। धैर्य और शांत स्वभाव के कारण ये अपना आपा जल्दी नहीं गंवाती। अच्छे सेंस ऑफ ह्मूमर के कारण ये हर सिचुएशन या परेशानी का हल जल्दी ही निकाल लेती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static