South के ये स्टार्स की लाइफस्टाइल है बेहद रॉयल , खुद के प्राइवेट जेट से ही करते हैं ट्रैवल

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 05:05 PM (IST)

पूरे भारत में साउथ स्टार की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ एक्टर्स की फिल्मों के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल के जानने के लिए फैंस भी बहुत एक्साइटेड रहते हैं। .यहां के कुछ स्टार्स बिल्कुल राजा की तरह अपनी लाइफ जीते हैं। उनके पास न सिर्फ आलीशान बंगले हैं बल्कि और भी कई तरह की लग्जरी की चीजें है जिसमें प्राइवेट जेट भी शामिल है...

अल्लू अर्जुन

 पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और इसी लोकप्रियता की वजह से उनकी कमाई भी बढ़ती जा रही है। आज अल्लू अर्जुन के पास खुद का प्राइवेट जेट है और वो कई बार फैमिली के साथ इस प्राइवेट जेट से सफर करते हुए स्पॉट हो चुके है।

प्रभास 

बाहुबली फेम प्रभास भी उन स्टार्स में से एक है जो प्राइवेट जेट के मजे ले रहे हैं। एक्टर इसका इस्तेमाल प्रोफेशनल ट्रिप के लिए करते हैं। जब भी एक्टर विदेश जाते हैं तो वो अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं।

जूनियर एनटीआर

आरआरआर फिल्म से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाले जूनियर एनटीआर के पास 80 करोड़ का प्राइवेट जेट है और वो इसी पर सफर करते हैं। एक्टर के प्राइवेट जेट में वो सारी सुविधाएं मौजूद है जो सफर में इस्तेमाल के लिए काम आती हैं।

रजनीकांत

इस लिस्ट में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुके रजनीकांत के पास भी जेट है जिसे वो अपने पर्सनल औप प्रोफेशनल कामों के लिए इस्तेमाल करते हैं।

राम चरण

प्राइवेट जेट का शौक राम चरण को भी है।  मेगास्टार के बेटे राम चरण के पास भी एक प्राइवेट जेट भी हैं। सिर्फ यही नहीं परिवार के साथ वेकेशन पर जाने के लिए भी राम चरण इस प्राइवेट जेट में उड़ान भरते हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

नयनतारा

इस लिस्ट में सिर्फ एक महिला है और वो है साउथ के फेमस एक्टर नयनतारा। नयनतारा और फिल्म प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन को अक्सर एक निजी जेट में यात्रा करते देखा जाता है। वो छुट्टियों और फैमिली वेकेशन के लिए निजी जेट से ही जाती हैं। ये जेट नयनतारा ने खुद खरीदा था और वो आज एक सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur