बाहों में बाहें डाल करण की पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के ये Cute Couples, चुरा ली लाइमलाइट

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 01:49 PM (IST)

करण जौहर ने हर बार की तरह इस बार भी ग्रैंड पार्टी कर अपने  जन्मदिन को यादगार बना दिया है। उन्होंने अपने  खास दिन को बेहद शानदार और दिलचस्प बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। उनकी शानदार पार्टी में वैसे तो कई सेलेब्स शामिल हुए लेकिन इस बार कपल्स लाइमलाइट चुराने में कामयाब रहे। चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड की क्यूट जोड़ियों पर

यह कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने अंदाज से महफिल लूट ली। व्हाइट वन पीस ड्रेस में पति का हाथ थामे कैटरीना बेहद प्यारी लग रही थी तो वहीं  विक्की ब्लैक थ्रीस पीस में नजर आए।

बॉलीवुड का क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी इस पार्टी का हिस्सा बने। हमेशा की तरह इस बार भी जेनेलिया की स्माइल ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए।


करण की पार्टी में  करीना कपूर ना शामिल हो ऐसा तो हो नहीं सकता। इस बार वह  पति सैफ अली खान के साथ सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आई। वहीं  नवाब सैफ व्हाइट एंड ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिखे।

ऋतिक रोशन ने भी अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पार्टी में Entry की। इन दोनों ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर पैपराजी के सामने पोज दिए। ब्लैक आउटफिट में   सबा काफी हॉट नजर आई।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी यहां शिरकत कर पार्टी की शान बढ़ा दी। ऐश्वर्या ने स्पार्कलिंग गोल्डन गाउन को ब्लैक कलर के डिजाइनर ब्लेज़र के साथ स्टाइल किया था। वहीं अभिषेक एक चमकदार टक्सीडो कोट में नजर आए।
 


आमिर और किरण ने भी एक साथ पार्टी  में Entry कर सभी को चौंका दिया। आमिर इस दौरान नेवी ब्लू वेलवेट सूट में नजर आए तो वहीं  किरण राव ने इस पार्टी के लिए शिमरी सिल्वर ड्रेस चुनी।

 

 

Content Writer

vasudha