''खतरों के खिलाड़ी'' 13 के फिनाले में शामिल हुए ये 5 Contestants, कौन बनेगा सीजन का विनर?

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2023 - 06:33 PM (IST)

टीवी के मनपसंदीदा शोज की बात करें तो खतरों के खिलाड़ी का नाम भी आता है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को फैंस काफी पसंद करते हैं। 15 जुलाई से शुरु हुआ खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन अब जल्द ही खत्म होने वाला है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स ने अपने खतरनाक स्टंट्स के साथ ऑडियंस को हैरान कर दिया है। वहीं शो को अब अपने 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं और जल्द ही विनर का नाम भी अनाउंस कर दिया जाएगा।

टॉप 5 में शामिल हैं ये कंटेस्टेंट्स 

सीजन 13 को 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 'सीजन 13' के टॉप 5 फाइनलिस्ट में ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स और नायरा बनर्जी पहुंचे हैं। वहीं फिनाले की टिकट ऐश्वर्या शर्मा के हाथ लगी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सीजन का विनर आखिर कौन बनता है। 

अर्चना ने खोली विनर के नाम की पोल 

खतरों के खिलाड़ी के फिनाले शूट से पहले शो की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्चना गौतम ने शो को विनर को लेकर थोड़ा सा हिंट फैंस को दिया है। जब उनसे पूछा गया कि सीजन 13 का विनर कौन हो सकता है तो इस पर मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि - 'देखो पता तो है लेकिन बता नहीं सकती।' अर्चना से पहले ऐश्वर्या शर्मा और शिव ठाकरे भी स्पॉट हुए थे लेकिन दोनों ने विनर का नाम बताने से साफ मना कर दिया था। 

कब होगा सीजन का फिनाले?

अभी तक ऑफिशियल तौर पर सीजन के फिनाले को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रैंड फिनाले 14 अक्टूबर को होगा क्योंकि 15 अक्टूबर से 'बिग बॉस 17' शुरु होने वाला है। 

Content Writer

palak