भारी भरकम लहंगा छोड़ इन सेलेब्स ने साड़ी से लगाया अपने ब्राइडल लुक पर चार चांद

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 06:15 PM (IST)

जब भी ब्राइडल लुक की बात होती है सबसे पहले ध्यान लहंगे ही आते हैं। मार्कीट में एक से बढ़कर एक ब्राइडल लहंगों के ऑपशन हैं। पर कुछ समय से लहंगों से ज्यादा साड़ी लड़कियों की पहली पसंद बन गई है। कई बॉलीवुड दीवाज भी साड़ी पहन अपने ब्राइडल लुक को यादगार बना चुकी हैं, अब इस लिस्ट में हाल ही में दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है। तो चलिए नजर डालते हैं इन हसीनाओं के शानदार लुक्स पर। 

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का सिंपल, सटल और सुपर स्टाइलिश वेडिंग लुक इस समय चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने अपने खास दिन में हैवी आउटफिट्स को छोड़कर हैंड एंब्रॉयडर्ड आइवरी साड़ी कैरी की। सोनाक्षी ने अपनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी के साथ बोट नेक, थ्री-फोर्थ स्लीव्स डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया था। उन्होंने ज्वेलरी को भी काफी खूबसूरत और मॉडर्न ढंग से स्टाइल किया है।

PunjabKesari
पत्रलेखा 

राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा ने अपनी शादी में मशहूर भारतीय डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के चारों तरफ गोल्डन गोटा पट्टी वर्क किया गया था। पत्रलेखा ने अपने लुक को  एक्सेसराइज़ करने के लिए 22k सोने और हीरे से तैयार की गई एक कुंदन से बनी मठपट्टी, स्टेटमेंट नाथ, कुंदन हार व झुमका, भारी सोने की बाला और एक स्टेटमेंट रिंग पहनी थी। सिंपल और रॉयल लुक के लिए ये साड़ी परफेक्ट है। 

PunjabKesari
यामी गौतम

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम ने अपने ब्राइडल लुक ने अच्छे-अच्छों को अपना दिवाना बना दिया था। उन्होंने अपनी शादी में मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। यह एक ट्रेडिशनल साड़ी थी जिसके ऊपर बेहद खूबसूरत सोने का काम किया गया था। इस सिंपल साड़ी को यामी  ने अपने फ्लोरल ब्लाउज के साथ कंप्लीमेंट किया था। इसके साथ उन्होंने अपनी नानी द्वारा गिफ्ट किए गए लाल दुपट्टे को कैरी किया था

PunjabKesari
दीया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का ट्रेडिशनल लुक लोगों को बेहद पसंद या था। उन्होंने अपनी शादी में इंडियन सस्टेनेबल ट्रेडिशनल हैंडलूम फैशन हाउस रॉ मैंगो की डिज़ाइन की हुई रेड ब्रोकेड सिल्क साड़ी पहनी थी।  उनका यह लुक बाकी दुल्हनों से काफी हटकर लगा। इस साड़ी के साथ दीया ने मैचिंग का ब्लाउज़ पहना था, जो फैशन हाउस के लेटेस्ट कलेक्शन 'नाजनीन' से था।  ब्राइडल लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने कुंदन से जड़ाऊ स्टेटमेंट गोल्ड नेकपीस, मैचिंग का मांग टीका और हेवी झुमके कैरी किए थे। 

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी में नारंगी रंग कांजीवरम की साड़ी पहनी थी। उन्होंने गोल्डन रंग की खूबसूरत कांजीवरम साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी से खुद के लुक को कम्पलीट किया था। इसके अलावा बेंगलुरु में हुए रिसेप्शन में भी उन्होंने मेटेलिक रंग की साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari
आलिया भट्ट की ऑर्गेंजा साड़ी

आलिया भट्ट ने भी अपनी शादी में  भारी-भरकम लहंगे की जगह हाथ से रंगी आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी, जिसके साथ हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था।  साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की थी।  समर वेडिंग के लिए आलिया का यह लुक बिल्कुल परफेक्ट है। ध्यान रखें कि इस तरह के ऑउटफिट के साथ मेकअप को भी थोड़ा सटल ही रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static