Cannes Festival में अपना जलवा बिखेरेंगी ये बी-टाउन एक्ट्रेस, इस थीम के साथ रैंप पर करेगी वॉक

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:26 PM (IST)

दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स की शुरुआत कल से होने जा रही है। इसका इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि कल से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 शुरु होने वाला है। इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया के कई सारे स्टार्स शिरकत करते हैं। इसके अलावा कान्स में कई सारी बी-टाउन एक्ट्रेस भी शामिल होती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार कौन सी बी-टाउन एक्ट्रेस इस बार कान्स में शामिल होने जा रही हैं...

कौन-कौन सी बी-टाउन एक्ट्रेस होंगी शामिल? 

इस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल होती रहती हैं इसके अलावा दीपिका भी कान्स में शामिल होती है।  इस बार रिपोर्ट्स की मानें तो बी-टाउन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी चिल्लर शामिल होने वाली हैं। 

क्या होगा इस बार का ड्रेस कोड 

फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल की स्क्रीनिंग के लिए इस बार शामिल होने वाले लोगों के लिए एक ड्रेस कोड रखा गया है। यह ड्रेस कोड शामिल होने वाले हर व्यक्ति को करना पड़ेगा। महिलाओं के लिए यहां कॉकटेल ड्रेस, ब्लैक टॉप, ब्लैक ट्राउजर, डार्क ट्राउजर और अन्य फॉर्मल ड्रेस पहन सकती हैं। वहीं फेस्टिवल में जाने वाले मेल एक्टर डिनर जैकेट या फिर सूट पहनना होगा। वहीं ड्रेस के साथ सभी को एलिगेंट शूज भी पहनने पड़ेंगे। 

ये है फेस्टिवल में की कीमत 

फिल्म फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज के अलावा कई जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक्स भी शामिल होंगे। उन सभी को फेस्टिवल में जाने के लिए 5 लाख से 20 रुपये तक की कीमत तक की टिकट खरीदनी पड़ेगी। टिकट आप कान्स की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। 

कहां होगा कान्स फेस्टिवल? 

इस बार का कान्स फेस्टिवल फ्रांस के तटीय क्षेत्र फ्रेंच रिवेरा में होगा और इसमें दुनिया भर के कई सितारे अपनी अदाओं का जलवा बिखरेंगे। 

Content Writer

palak