मिलिए बाॅलीवुड की Super Moms से, बेटियों को गोद लेकर कायम की मिसाल

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 01:17 PM (IST)

यह जरूरी नहीं कि मां की ममता सिर्फ अपनी कोख से जन्मे बच्चे के लिए ही हो। अगर अनाथ बच्चों के सिर पर ममता का हाथ रख दिया जाए तो उनकी पूरी जिंदगी संवर जाती है। ऐसी ही ममता की मिसाल पेश करती हैं बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां। अनाथ लड़कियों को गोद लेकर उनकी जिंदगी सवांरने वाली यह एक्ट्रेस असल जिंदगी की हीरोइन हैं। आज बात करेंगे ऐसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में जिन्होंने अनाथ बच्चों को एक नई जिंदगी दी...

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने भले ही आज तक शादी न की हो लेकिन वो दो बेटियों की मां है। सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में साल 2000 में एक बेटी को गोद लिया था। उसके बाद उन्होंने 2010 में दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। सिंगल मदर का रोल सुष्मिता असल जिंदगी में बखूबी निखा रही हैं।

सनी लियोनी

बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी सनी लियोन ने छोटी सी बच्ची को गोद लिया था। वहीं अब सनी लियोनी निशा के साथ-साथ दो बेटों की मां भी है। जिनका नाम अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर है। 

रवीना टंडन 

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी करने से पहले ही 2 बेटियों को गोद लिया था। फिर शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। चारों बच्चों की परवरिश के लिए उन्होंने अपने फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया।

नीलम कोठारी

एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने शादी के दो साल बाद 2013 में दो साल की बच्ची अहाना को गोद लिया था।

साक्षी तंवर

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने साल 2018 में एक बेटी गोद लिया था। जिसका नाम साक्षी ने दित्या रखा है। एक्ट्रेस ने जब दित्या को गोद लिया था तब वह महज 9 महीने की थी। बता दें साक्षी सिंगल मदर हैं उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। 

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी ने लॉकडाउन में एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम तारा हो जो करीब 5 साल की है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए बेटी को गोद लेने की जानकारी शेयर की थी।

Content Writer

Bhawna sharma