एक-दूसरे के स्टाइल को कॉपी करने में उस्ताद है बी-टाउन की ये हसीनाएं

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 12:01 PM (IST)

कॉलेज गोइंग हो या वर्किंग वुमेन, लड़कियां बी-टाउन दीवाज के फैशन की मुरीद होती है और उनके स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करती हैं मगर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की ये ग्लैमरस दीवाज एक-दूसरे के फैशन से इंस्पायर्ड होकर उन्हें कॉपी करने में भी उस्ताद है। जी हां, दीवाज एक-दूसरे की ड्रेस, फुटवियर्स व एक्सेसरीज कॉपी किए कभी ना कभी स्पॉट हो ही जाती हैं, जिसमें कोई बुरी बात भी नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया 'बच्चन दिवाली पार्टी' में पहुंची थी। तारा ने सिल्वर शिमरी साड़ी वियर की थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने डीप-क्लीवेज ब्लाउज कैरी किया था जबकि ठीक ऐसी ही साड़ी व ब्लाऊज स्टाइल में कुछ दिनों पहले करीना कपूर की लुक वायरल हुई थी जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया। मगर तारा की बोल्ड साड़ी लुक फैंस को खास पसंद नहीं आईं। यूजर्स का कहना है कि तारा की साड़ी कुछ ज्यादा ही रिविलिंग है।

यूजर तो यह भी कह रहे है कि ऐसा लग रहा था मानों एक छोटी-सी बच्ची पर बोल्डनेस का तड़का लगा दिया हो। हालांकि हमारी नजरों में तो दोनों ही इस साड़ी  में काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन आप भी अपनी पसंद जाहिर कर सकते है और बता सकते है कि यह ड्रेस करीना या तारा, किस पर ज्यादा सूट कर रही है। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को एक-दूसरे का ड्रेसिंग स्टाइल कॉपी करते देखा जा चुका है। जी हां, एक ही जैसी ड्रेस में कई दीवाज ने अलग-अलग अंदाज में अपना स्टाइल फैंस के सामने पेश किया हैं। तो चलिए डालते है बी-टाउन एक्ट्रेसेज की लुक पर नजर और देखते है किसने किया किसका स्टाइल कॉपी। 

 

 

Content Writer

Sunita Rajput