परिणीति की तरह इन B Town ब्राइड्स ने किया Open Hairstyle पर भरोसा, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 01:03 PM (IST)

बदलते दौर के साथ फैशन की दुनिया में भी आए दिन कई तरह के बदलाव होते हैं जहां पहले दुल्हनें सुर्ख लाल लहंगे, लाल चूड़े में दिखती थी आज यह रिवाज बदल गया है। बी-टाउन की कई सारी एक्ट्रेस ने लाल रंग के अलावा आइवरी, पिंक और ब्रेज शेड्स पर भरोसा किया है। लहंगे के अलावा अब दुल्हनें हैवी बन नहीं बल्कि खुले बालों के साथ नजर आई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी हुई है उन्होंने बालों में हैवी हेयर बन बनाने की जगह सिंपल खुले बाल छोड़ एक नया ट्रेंड सेट किया है। सिर्फ परिणीति ही नहीं बल्कि उनसे पहले भी कई सारी बी-टाउन हसीनाएं अपने डी-डे पर खुले बालों में दिख चुकी हैं।

कैटरीना कैफ 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी रिसेप्शन वाले दिन पेस्टल कलर की साड़ी पहनी थी। बालों को खुला छोड़ उन्होंने एक नया ट्रेंड फॉलो किया था। ऐसे में अगर आप भी ज्यादा हैवी हेयरस्टाइल नहीं बनाना चाहती तो कैट की तरह बालों को खुला छोड़ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

हंसिका मोटवानी 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने वेडिंग से पहले घर में रखे जागरन में रेड कलर की साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ उन्होंने मांगटीका लगाकर अपने बालों को खुला छोड़ा था। सिंपल मेकअप और हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही थी। ऐसे में अगर आप भी चाहें तो शादी में ऐसा हेयरस्टाइल चुन सकती हैं।

आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने खास दिन पर बालों को खुला ही छोड़ा था। ओपन हेयरडू के साथ एक्ट्रेस ने अपना ओवरऑल लुक कंप्लीट किया था। किसी भी तरह के आउटफिट के साथ आप सिंपल हेयरस्टाइल कॉपी कर सकती हैं। 

शिबानी डंडेकर 

फ्लोरल रेड ब्राइड बनी एक्ट्रेस शिबानी  डंडेकर ने भी ओपन हेयर्स के साथ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट किया था। लेकिन उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल करवाए थे। ऐसे में अगर आप चाहे तो अपने खास दिन पर इस तरह का हेयरस्टाइल कैरी कर सकती हैं। हल्के से कर्ल डालने से बालों का वॉल्यून भी ज्यादा लगेगा और सिंपल लुक के साथ आप अपने खास दिन पर गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

ये हेयरस्टाइल भी रहेंगे परफेक्ट

आप अगर ओपन हेयर्स वेडिंग में नहीं चाहती हैं तो इस तरह बालों को पिनअप करके हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं। सिंपल वेवी लुक आपके बालों को एक अलग ही लुक देगी और हैवी जुड़े के जगह यह हेयरस्टाइल आपके परफेक्ट डे के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

इस तरह के स्ट्रेट हेयर्स और बीच में मांगटीका लगाकर आप अपने खास दिन पर गॉर्जियस दिख सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। 

Content Writer

palak